Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

अंतिम सांस तक लडूंगा थानेसर हल्के के लोगों के हक की लडाई: डीडी शर्मा

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार दुर्भाग्यपूर्ण: डीडी शर्मा
बारना पंहुची जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत, जय भगवान शर्मा डीडी बोले, जनता के कल्याण और विकास का इरादा लेकर संघर्ष की कमान संभाली

कुरुक्षेत्र,(राणा) ।  वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि वे अंतिम सांस तक जनता के हकों की लडाई लडेंगे। उन्होंने कहा कि जन कल्याण और क्षेत्र के विकास का इरादा लेकर उन्होंने संघर्ष की शुरुआत की है, लोगों के आशीर्वाद, समर्थन और सहयोग ने जन आशीर्वाद यात्रा को जन आंदोलन बना दिया जो अब बदलाव का आगाज़ है।
डीडी शर्मा के नेतृत्व में शुरू जन आशीर्वाद यात्रा गांव बारना पंहुची जहां ट्रैक्टरों के बड़े काफिले में किसानों, बाइको पर युवाओं ने उनका अभिनंदन किया। जय भगवान शर्मा डीडी ने गांव बारना में आयोजित जन जागरण सभा को संबोधित करते हुए थानेसर में बदलाव की हुंकार भरी और लोगों से खुद के लिए वोट और समर्थन की अपील की।

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार दुर्भाग्यपूर्ण: डीडी

जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद जिस तरह से हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय के साथ वहां अत्याचार हो रहे हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।
हम बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अत्याचार तुरंत बंद करने की अपील करते हैं।  साथ ही सरकार वहां के जिहादियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए।

उन्होंने कहा कि विश्व में जहां भी हिंदू रहते हैं उनकी सुरक्षा होनी चाहिए बांग्लादेश में जो भी हालत हो रहे हैं सरकार को उस पर ठोस कदम उठाना चाहिए तथा हिंदू धर्म कभी भी हिंसा के पक्ष में नहीं रहा । बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन के बाद अराजक तत्व हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं । बांग्लादेश में हिंदुओं को निशान बनाया जा रहा है , मंदिरों को तोड़ा जा रहा है हिंदू महिलाओ पर भी अत्याचार किये जा रहा है।  अत्याचारों से दुखी होकर हिंदू पलायन कर रहे हैं जो की बेहद चिंतनीय विषय है । उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति यह है कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर मानव अधिकार संगठन तथा सभी देश चुप हैं ।

थानेसर में विपक्ष, बेबस और लाचार है

जय भगवान शर्मा डीडी ने गांव बारना में आयोजित जन जागरण सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज थानेसर शहर में नगर परिषद भ्रष्टचार का सबसे बड़ा अड्डा है, यहां सत्ता पक्ष और विपक्ष मिलिभक्त कर लोगों को बेवकूफ बनाकर बारी बारी सत्ता सुख लेते हैं, बीस साल से नगर परिषद में काबिज एक परिवार विशेष और उनके मुखिया ने भ्रष्टाचार को सरंक्षण दिया। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा थानेसर में हो रहे इस खेल में बड़े भागीदार हैं क्योंकि उन्होंने चुप रहकर जनता को लूटने दिया।
उन्होंने कहा कि वे जनता के हकों और क्षेत्र के विकास के लिऐ मैदान में उतरे हैं, उनकी लड़ाई व्यर्थ नहीं जाएगी। डीडी ने उपस्थिति लोगों से अपने लिए वोट, समर्थन और सहयोग मांगा।
फोटो कैप्शन: गांव बारना में आयोजित जन जागरण सभा में उमड़ा जन सैलाब।

 

ट्रैक्टरों और बाइको के काफिले के साथ जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत करते ग्रामीण किसान और युवा।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

marketmystique

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल