Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

हरियाणा में व्यापारी व उद्योगपति ही नहीं पुलिस अधिकारी तक सुरक्षित नहीं है- बजरंग गर्ग

  1. अपराधियों द्वारा करनाल जिले में एएसआई संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या करने से जनता में बड़ा भारी रोष है- बजरंग गर्ग
  2. हरियाणा क्राईम के मामले में यूपी व बिहार से भी काफी आगे निकल चुका है- बजरंग गर्ग
    सरकार को झूठी घोषणाएं करने की बजाएं अपराधियों को चीरा लगाना चाहिए- बजरंग गर्ग5 जुलाई हिसार बंद में सभी व्यापारी, सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने बढ़-चढ़कर भाग को लेने का आह्वान किया है- बजरंग गर्ग
  3. हिसार बंद के बाद व्यापार मंडल की राज्य स्तरीय मीटिंग बुलाकर हरियाणा बंद किया जाएगा- बजरंग गर्ग
  4. हिसार- अपराधियों द्वारा हिसार में फायरिंग करके तीन जगह 9 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के विरोध में आज मोबाइल मार्केट, गणेश मार्केट, सेक्टर 14 मार्केट, पुरानी अनाज मंडी रोड, लक्ष्मी मार्केट, ग्रीन स्क्वेयर मार्केट, अनाज मंडी आदि एसोसिएशन की मीटिंग हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा  कॉन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सभी ट्रेड यूनियन ने 5 जुलाई हिसार बंद में बढ़-चढ़कर भाग लेने का निर्णय लिया। बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में व्यापारी, उद्योगपति ही नहीं पुलिस अधिकारी तक सुरक्षित नहीं है। कल अपराधियों द्वारा करनाल जिले में एएसआई संजीव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं इन दोनों फरीदाबाद, गुरुग्राम, फतेहाबाद में अपराधियों द्वारा व्यापारियों को गोली मारकर हत्या कर दी जबकि हरियाणा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता जिस दिन व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरियों की वारदात नहीं होती हो। हरियाणा में हर रोज अपराधिक घटनाएं होने से प्रदेश का व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल है l

 

  1. सरकार के प्रति बड़ी भारी नाराजगी है। आज हरियाणा क्राइम के मामले में यूपी व बिहार से भी आगे निकल चुका है। आज हरियाणा में बहन-बेटियां तक सुरक्षित नहीं है। बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को झूठी घोषणाएं करने की बजाएं अपराधियों को चिरा लगाना चाहिए।

 

  1. सरकार को अपराधियों का इलाज करने के लिए पुलिस प्रशासन को पूरी छूट देनी चाहिए ताकि पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर अपराधियों का पक्का इलाज कर सके। बजरंग गर्ग ने कहा कि 5 जुलाई को हिसार बंद के बाद व्यापार मंडल का राज्य स्तरीय मीटिंग बुलाकर हरियाणा बंद कि काल की जाएगी। श्री गर्ग ने कहा कि व्यापारी, सामाजिक पर धार्मिक संगठनों ने 5 जुलाई को हिसार बंद में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।

आज हिसार के साथ-साथ प्रदेश का हर व्यापारी व नागरिक अपराधियों के खिलाफ आज एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है जो देश व प्रदेश में आपसी भाईचारा का प्रतीक है। इस अवसर पर विभिन्न मार्केट व ट्रेड के पदाधिकारियों ने अपने विचार रखें।

Online Bhaskar
Author: Online Bhaskar

Share this post:

खबरें और भी हैं...

marketmystique

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल