Search
Close this search box.
IAS Coaching
Search
Close this search box.

जेजेपी नेता योगेश शर्मा का बड़ा खुलासा, पार्षद ने फरियादी से लिए ग्रांट दिलाने के नाम पर बीस हजार, न ग्रांट मिली, न ली गई रकम ।

कुरूक्षेत्र  । जननायक जनता पार्टी पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने प्रेस वार्ता कर कुरुक्षेत्र में हुए एक बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा किया। इस फर्जीवाड़े में सत्ता पक्ष से जुड़े एक पार्षद पर उन्होंने पीएम आवास योजना के बदले रिश्वत लेने के आरोप लगाए। इतना ही नहीं उक्त पार्षद ने जिस व्यक्ति से सरकारी योजना का लाभ दिलाने की एवज में रुपए लिए, उस व्यक्ति ने भी मीडिया के सामने आकर पार्षद की पोल खोली।

रामकिशन ने उक्त घटनाक्रम का मीडिया के सामने किया खुलासा

पीड़ित व्यक्ति रामकिशन ने किया मीडिया के सामने उक्त घटनाक्रम का खुलासा करते हुए पार्षद नितिन भारद्वाज लाली पर पीएम आवास योजना की ग्रांट दिलाने की एवज में बीस हजार रूपये एडवांस में लेने का आरोप लगाया। पार्षद ने न तो उसे योजना का लाभ दिलाया और न ही उसे लिए रुपए वापिस लौटाए। अब जब वह उक्त पार्षद से रुपए वापिस मांगे तो वह रुपए देने में आनाकानी कर रहा है। उसने आरोप लगाए कि उक्त पार्षद ने उसके अलावा अन्य कई लोगों से भी इस योजना का लाभ दिलाने की एवज में रुपए लिए हैं। उन्होंने प्रशासन और सरकार से मांग की है कि उक्त पार्षद से पीड़ितों के पैसे वापिस दिलाए जाएं और उसके खिलाफ कड़ी कारवाई भी को जाए ताकि वह भविष्य में और गरीब लोगों को योजना का लाभ दिलाने के नाम पर रुपए न ऐंठ सके।

राज्यमंत्री उक्त पार्षद पर करे कड़ी कारवाई : योगेश

वहीं जजपा नेता योगेश शर्मा ने कहा की उक्त पार्षद राज्यमंत्री सुभाष सुधा का करीबी है। ऐसे में राज्यमंत्री को उक्त पार्षद पर कड़ी कारवाई करनी चाहिए। तभी लोग राज्यमंत्री की करनी और कथनी पर विश्वास करेंगे कि नेता और सरकार प्रदेश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के जो दावे करते हैं हकीकत में उसे खत्म करने में लगे भी हुए हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

marketmystique

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल