Breaking NewsIndia- World देश-दुनियामहाराष्ट्रहरियाणा

एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और मशहूर निर्देशक रवि टंडन का निधन

Actor Raveena Tandon's father and famous director Ravi Tandon passes away

नई दिल्ली : एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और मशहूर निर्देशक रवि टंडन का 86 साल में शुक्रवार सुबह निधन हो गया है. रवीना टंडन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. रवीना टंडन ने निधन की खबरे देते हुए लिखा है, ‘आप हमेशा मेरे साथ वॉक करोगे, मैं हमेशा आपकी रहूंगी. आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे. लव यू पापा !

बता दें कि रवि टंडन ने अंतिम सांस मुंबई में अपने निवास पर ली. वहीं सोशल मीडिया पर रवीना की तस्वीरें सामने आईं हैं जहां वे अंतिम क्रिया करती नजर आ रही हैं. इस दौरान टंडन परिवार के दुख में शामिल होने फराह खान, रिद्धिमा पंडित आईं. आपको बता दें कि रिद्धिमा पंडित इंडस्ट्री में आने से पहले रवीना टंडन की मैनेजर रह चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और डायरेक्टर रवि टंडन का 86 की उम्र में मुंबई के जुहू स्थित घर पर शुक्रवार सुबह अंतिम सांसें लीं। रिपोर्ट्स के अनुसार रवि बढ़ती उम्र संबधी बीमारियों से जूझ रहे थे। उनके निधन की जानकरी उनकी बेटी रवीना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। पिता का अंतिम संस्कार रवीना ने ही किया।

कई सुपर हिट फिल्में बनाईं रवि ने
रवि टंडन का जन्म 17 फरवरी 1935 को उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। वो बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्में बनाईं हैं। उनके करियर में ‘नजराना’, ‘मुकद्दर’, ‘मजबूर’, ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘खुद्दार’, ‘जिंदगी’, आदि फिल्में शामिल हैं। रवि टंडन ने वीना टंडन से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा राजीव जो एक्टर है और एक बेटी रवीना, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

Donate Now
Back to top button