Breaking NewsCorona VirusIndia- World देश-दुनियामनोरंजन

Lata Mangeshkar Health Update: आईसीयू में भर्ती लता मंगेशकर की हालत में पहले से ज्यादा सुधार देखा गया

लता मंगेशकर की मैनेजमेंट टीम ने इस तरह की लता मंगेशकर की सेहत से जुड़ी झूठी वायरल खबरों पर विराम लगाने के लिए एक बयान जारी किया है.

 भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इस वक्त मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में 8 जनवरी से भर्ती हैं. कोरोना (Corona) के चलते स्वर कोकिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. ऐसे में लेजेंड सिंगर डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में भर्ती हैं. इस बीच लता मंगेशकर की सेहत से जुड़ी झूठी खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जबकि डॉक्टरों के मुताबिक लता मंगेशकर की हालत में पहले से ज्यादा सुधार देखा गया है. इसके चलते लता मंगेशकर की मैनेजमेंट टीम ने इस तरह की वायरल खबरों पर विराम लगाने के लिए एक बयान जारी किया है.

लता मंगेशकर के मैनेजमेंट की तरफ से की गई गुजारिश

उनकी तरफ से कहा गया है कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं. ऐसी खबरों पर फैंस विश्वास न करें. बताते चलें, सोशल मीडिया पर सिंगर के निधन की खबरें तक फैलाई जा रही हैं. एक स्क्रीन शॉट सामने आया है जिसमें कहा गया है कि- ‘लता मंगेशकर जी अभी भी आईसीयू में हैं, झूठी खबरों पर विश्वास न करें, ऐसी खबरों को इग्नोर करें. ज्यादा उम्र के चलते उन्हें रिकवर होने में वक्त लग रहा है.’

चल रहा है लता मंगेशकर का इलाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ प्रतीत समदानी और बाकी अन्य डॉक्टरों की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज किया जा रहा। बतादें इससे पहले भी परिवार द्वारा अपील की गई थी कि लता मंगेशकर को लेकर अपडेट दियाएगा आप फैंस से अनुरोध है कि परिवार की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा जाए.

बताते चलें, सिंगर को कोविड और निमोनिया की शिकयत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. तब से अस्पताल के डॉक्टर्स द्वारा लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट जारी की जाती है. वहीं सिंगर के परिवार की तरफ से भी लता मंगेशकर की सेहत के बारे में अपडेट दिया जा रहा है. बुधवार को भी लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट आया था. लता मंगेशकर के स्पोकपर्सन ने कहा था कि, ‘लता जी की सिचुएशन अब ठीक है. डॉक्टर्स जब बोलेंगे तो उन्हें घर ले आया जाएगा.’

Donate Now
Back to top button