Breaking NewsIndia- World देश-दुनियाराशिफल

राशिफल 22 जनवरी 2022 : जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन साथ में किस राशि में है कौनसा ग्रह और उसका प्रभाव

Horoscope 22 January 2022: Know how your day will be today, in which zodiac sign, which planet and its effect

Horoscope Today, आज का राशिफल 22 जनवरी दिन शनिवार को चंद्रमा का संचार शाम तक सिंह उपरांत कन्या राशि में होगा। आज ही बुध उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। चंद्रमा और बुध का यह बदलाव आज सभी राशियों पर क्या प्रभाव डालेगा, जानें क्या कहते हैं गणेशजी, कैसा बीतेगा आपका दिन।

मेष (Aries, March 21-April 19)
सितारों की शुभ स्थिति से  मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन और सुखद रहने वाला है। आपके सपने साकार हो सकते हैं बस प्रयास में कमी न करें। आपके कामों की तारीफ हो सकती हे। आज आपको अपने व्यवसाय के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी, फायदे में रहेंगे। काम की तलाश में हैं तो आज कोई नया काम मिल सकता है। मकान या कोई अन्य चीज किराये पर देते हैं तो आज किराये से कमाई हो सकती है। भाग्य आज 89 प्रतिशत तक आपके साथ हे। माता पिता से आशीर्वाद लें।
वृषभ (Taurus, April 20-May 20)
गणेशजी कहते हैं कि वृष राशि के लिए आज का दिन आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला है। आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे। अपने अंदर छिपी ऊर्जा को बाहर निकालने की आवश्यकता है। आज कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा। आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो आपके काम से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत साथ रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।
मिथुन (Gemini, May 21-June 20)
मिथुन राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि, आपके लिए आज का दिन शुभ और उन्नति कारक है। नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी। आज का दिन कामकाज के लिए लिहाज से बेहतर है। राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा। आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के निरंतर प्रयास करेंगे। सलाह है संयम बनाकर रखें मेहनत के अनुरूप लाभ नहीं होने से निराशा को हावी न होने दें। आज भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें। धनु राशि में शुक्र की सीधी चाल, इन राशियों की लाइफ में होगा कमाल
कर्क (Cancer, June 21-July 22)
गणेशजी कहते हैं कर्क राशि वाले आज सौंदर्य और व्यक्तित्व पर खास ध्यान देंगे। किसी बड़ी हॉबी को पूरा करने में आज अपना पूरा दिन बिता सकते हे। संतान की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हे। व्यापार में लाभ मिल सकता हे। बेरोजगारों को इच्छित नौकरी मिल सकती हे। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। भाग्य आज 72% आपका साथ देगा। गुरुजनों या वरिष्ठ लोगों से आर्शीवाद लें।

सिंह (Leo, July 23-August 22)
सिंह राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि, आज का दिन आपके सितारे मजबूत स्थिति में हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी अधिक रहेगी। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। किसी नए विचार से कारोबार में तरक्की पाएंगे। अटकी योजना को फिर से शुरू करने का सही समय है। लेनदेन से जुड़े कार्य पूरे कर सकते हे। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए उत्तम हैं। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।
कन्या (Virgo, August 23-September 22)
कन्या राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि, आज आपके लिए दिन बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है। दूसरों से सहयोग पाना आपके लिए आसान होगा। किसी कलात्मक कार्य में अपने हाथ आजमाएंगे और उससे धन अर्जित करेंगे। महिलाएं नए कपड़े या घर का कुछ समान खरीदने के लिए शॉपिंग पर जा सकती हैं। घर में खुशी का अवसर मिलेगा। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।
तुला (Libra, September 23-October 22)
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों को किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है। आमदनी बढाने के लिए किया जा रहा प्रयास अब सफल होता नजर आ रहा हे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। पुराने कर्जों से छुटकारा पा सकेंगे। जीवनसाथी आपसे प्रभावित होंगे। भाग्य आज 85% आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें। ये हैं शनिदेव के सबसे प्रसिद्ध मंदिर, दर्शन करने से मात्र से दूर होते हैं सभी कष्ट
वृश्चिक (Scorpio, October 23-November 21)
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा। अपने कार्य व्यापार में बुद्धिमानी का प्रयोग करेंगे जिससे आपका कार्य सफलतापूर्वक आगे बढ़ेगा। पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती हे। नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी। लंबी दूरी की यात्रा का प्लान कर सकते हैं। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तुओं का दान करें।
धनु (Sagittarius, November 22-December 21)
गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के लिए आज का दिन उम्मीद की नई सौगात लेकर आया है। कारोबारियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा। किसी के सहयोग से धन का लाभ मिल सकता है। प्रोफेशनल क्षेत्र में एक ही तरह का काम करते करते थोड़ी सी बोरियत हो सकती है। मेहनत के बल पर कठिन काम को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।
मकर (Capricorn, December 22-January 19)
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लिए आज आप जिंदगी के प्रति अपने नजरिये को बहुत ही सकारात्मक पाएंगे। समय की अनुकूलता का आभास होगा। किसी मित्र की मदद से रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। पारिवारिक जीवन में उत्साहवर्धक समाचार पाएंगे। जीवनसाथी से सुख सहयोग मिलेगा। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।
कुंभ (Aquarius, January 20 to February 18)
गणेशजी कहते हैं कि, आज आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपके द्वारा किये गये किसी भी काम के तुरंत रिजल्ट मिलेंगे। संतान के लिये आज कोई प्लान कर सकते हैं। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें। वास्तु दोष के कारण हो सकती हैं ये बीमारियां, इस तरह करें बचाव
मीन (Pisces, February 19 to March 20)
गणेशजी कहते हैं आज आपका दिन मंगलमय होगा। किसी नए काम को आरंभ करने की आप और आपके साथी प्लान कर सकते हैं। सोचे हुए कार्यों को गति मिलेगी, काम तेजी से आगे बढेगा। करियर से संबंधित कुछ नए और रोचक ऑफर आज आपको मिल सकते हैं। धन के मामले में आज धैर्य बनाकर रखें। धन का संचय भी कर सकते हैं। भाग्य आज 92% आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

Donate Now
Back to top button