Crimeहरियाणा

सिरसा में 250 ग्राम अफीम सहित कार सवार लुधियाना के दो व्यक्ति काबू

Two people from Ludhiana who were riding a car with 250 grams of opium in Sirsa were arrested

राजेन्द्र कुमार
सिरसा,19 जनवरी। हरियाणा के सिरसा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 09 पर गांव मिठड़ी के करीब से कार सवार दो व्यक्तियों को 250 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।
विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान अमृतपाल पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गांव जोहल जिला लुधियाना व गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी वार्ड नंबर -1 हाईटेक स्पोर्ट्स ग्राउंड मुलापूर जिला लुधियाना के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक बलवंत राय के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 09 पर गांव मिठड़ी  में मौजूद थी ।
इसी दौरान सिरसा की तरफ से आ रही कार में सवार लोगों ने पुलिस पार्टी को देख कर कार को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की तो कार अचानक बंद हो गई तो शक के आधार पर राजपत्रित अधिकारी  विक्रमजीत सिंह प्रिंसिपल की मौजूदगी में इन कार सवार व्यक्तियों की तलाशी ली तो उनके कब्जा से 250 ग्राम अफीम बरामद हुई,जिसकी कीमत लाखो में आंकी जा रही है ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ थाना ओंढा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । पकड़े गए लोगों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान अफीम तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Donate Now
Back to top button