Breaking NewsCrimeहरियाणा

नशे की ओवरडोज से पत्नी की मौत को इत्तफाकिया मौत मान कर निपटा दिया था मामला, एसपी ने करवाई जांच , फिर जानिए क्या हुआ !

पत्नी को नशे की गर्त में धकेलने वाले पति सहित तीन गिरफ्तार

राजेन्द्र कुमार
सिरसा,13 जनवरी। जिला पुलिस जंहा नशा तस्करों के खिलाफ लगातार शिकंजा कस रही है वहीं नशे की ओवर डोज से होने वाली मौत के मामलों को गंभीरता से लेते हुए नशे के सप्लायरों तथा उन्हे सरंक्षण देने वाला के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई शुरु कर दी है । बीती 12 दिसंबर को गांव गंगा में नशे की ओवर डोज से युवती की मौत मामलें में सदर डबवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए युवती के पति सुशील कुमार,सुशील के दोस्त राजेंद्र कुमार तथा बहनोई दर्शन सिंह निवासियान गांव गंगा को गिरफ्तार कर लिया है ।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सदर डबवाली थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर देवी लाल ने बताया कि बीती 12 दिसंबर को गांव गंगा निवासी संतोष की नशे की ओवर डोज से मृत्यु हो गई थी और इस मामलें में सर्वप्रथम संतोष के पिता दाना राम के ब्यान पर इतफाकिया कार्रवाई की गई थी । थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही ये मामला पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के संज्ञान में आया तो उन्होंने कड़ा संज्ञान लेते हुए इस घटना की जांच डबवाली के डीएसपी कुलदीप सिंह बैनिवाल को सौंपी ।

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान चौकाने वाले तथ्य सामने आए । संतोष का पति सुशील कुमार नशे का आदि है और उसने अपनी पत्नी संतोष को नशे की गर्त में धकेल कर उसे भी नशे का आदि बना दिया । थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि संतोष को नशे की गर्त मे धकेलने में उसके पति सुशील के अलावा सुशील के दोस्त राजेंद्र कुमार व बहनोई दर्शन सिंह की बड़ी भूमिका रही ।

यह भी पढ़े   हरियाणा के लोग निराले, ब्लड डोनेशन की तरह अंग दान में भी हो सकते हैं दुनिया में सबसे आगे-डॉ. सत्यव्रत शर्मा

डबवाली सदर थाना प्रभारी उप निरीक्षक देवीलाल ने बताया कि इस संबंध में सदर डबवाली थाना में भादंसं की धारा 304,328 व 34 तथा मादक पदार्थ अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ अभियोग अंकित किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान नशे के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 39,237,264Deaths: 489,409
Close
Close