Breaking NewsCrimeIndia- World देश-दुनियापंजाबराजनीतीहरियाणा

पंजाब चुनाव: आपसी सहयोग को लेकर मानसा तथा सिरसा पुलिस की हुई बैठक 

Punjab elections: Mansa and Sirsa police meeting regarding mutual cooperation

राजेंद्र कुमार
सिरसा। पड़ोसी प्रांत पंजाब में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर जिला से सटते मानसा जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक पारीक तथा जिला के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय सिरसा में बैठक कर दोनों जिलों के आपसी सहयोग को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया।
      इस अवसर पर दोनों अधिकारियों ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि पंजाब में होने वाले आगामी विधानसभा को लेकर दोनों जिला के पुलिस अधीक्षकों की आपसी सहयोग को लेकर बैठक हुई है। उन्होंने बताया कि इस बैठक में बॉर्डर एरिया में लगने वाले नाकों को लेकर विचार विमर्श किया गया है तथा आपसी सहयोग को लेकर एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाने का फैसला किया गया है ताकि दोनों जिलों के पुलिस अधिकारी एक दूसरे को सूचनाएं शेयर कर सके।
       पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव करवाना पुलिस का परम दायित्व है। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से जिला के साथ लगते पंजाब राज्य के सभी पुलिस अधिकारियों को उनकी तरफ से पूर्ण सहयोग रहेगा। डॉ अर्पित ने बताया कि जिला सिरसा के साथ लगती पंजाब सीमा पर लगाए जाने वाले नाकों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई है।
उन्होंने बताया कि बॉर्डर एरिया पर लगाए जाने वाले नाकों पर प्रत्येक व्यक्ति व वाहन की बारीकी से चेकिंग की जाएगी और संदिग्ध किस्म के लोगों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी।
    मानसा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक पारीक ने कहा कि सिरसा जिला के साथ लगते बॉर्डर के 6 नाकों पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है। इन नाकों पर सीसीटीवी कैमरे वह जीपीएस सिस्टम भी लगाया जाएगा। मानसा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब तथा नशे की तस्करी रोकने के लिए पुलिस नाकों पर कड़ी चौकसी व सतर्कता बरती जाएगी।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 39,237,264Deaths: 489,409
Close
Close