Breaking NewsIndia- World देश-दुनिया

बठिण्डा-हनुमानगढ़-सूरतगढ़-बिरधवाल खण्ड पर रेलवे के इलैक्ट्रिफिकेशन की तैयारियों का सीआरएस ने लिया जायजा

CRS took stock of the preparations for electrification of railways on Bathinda-Hanumangarh-Suratgarh-Birdhawal section

बठिण्डा-हनुमानगढ़-सूरतगढ़-बिरधवाल खण्ड पर रेलवे के इलैक्ट्रिफिकेशन के कार्यों का सीआरएस/पश्चिमी वृत्त द्वारा गहन निरीक्षण।
बीकानेर मंडल पर दिनांक 03.12.21 व दिनांक 04.12.21  को बठिण्डा-हनुमानगढ़ खण्ड एवं सूरतगढ़-बिरधवाल खण्ड पर  रेलवे के विद्युतिकरण  के कार्यों का सीआरएस/पश्चिमी वृत्त श्री आर. के. शर्मा ने आरई अंबाला, उत्तर पश्चिम रेलवे मुख्यालय तथा बीकानेर मंडल के संबंधित अधिकारियों के साथ गहन निरीक्षण किया ।
वे दिनांक 03.12.21 को बठिण्डा  पहुंचे। बठिण्डा से स्पेशल रेलगाडी द्वारा दिनांक 03.12.21 को बठिण्डा-हनुमानगढ़ खण्ड  एवं दिनांक 04.12.21 को सूरतगढ़-बिरधवाल खण्ड  का गहन निरीक्षण किया। जहां उन्होंने भटिंडा-हनुमानगढ़ खंड में बठिण्डा एसपी, गुरसरसहनेवाला स्टेशन,  मंडी डबवाली स्टेशन, संगरिया स्टेशन,नावां के टीएसएस व हनुमानगढ़ के स्टेेशन का निरीक्षण किया।
अगले दिन दिनांक 04.12.21 को सीआरएस महोदय ने हनुमानगढ़ से सूरतगढ़ तक विंडो निरीक्षण किया।
सूरतगढ़ में उन्होंने स्टेशन का गहन निरीक्षण किया। तत्पश्चात सीआरएस महोदय ने सूरतगढ़-बिरधवाल खंड एवं बिरधवाल स्टेशन पर गहन निरीक्षण किया।
        अंत में उन्होंने बिरधवाल से बठिंडा तक इलेक्ट्रिक ट्रेन का स्पीड ट्रायल किया। निरीक्षण के दौरान बीकानेर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक श्री राजीव श्रीवास्तव भी सीआरएस महोदय के साथ रहे।
सीआरएस द्वारा फिटनेस मिलने के पश्चा‍त बीकानेर मंडल के इस 160 किमी लंबे मार्ग पर विद्युत ट्रेनें का संचालन शुरु किया  जा सकेगा ।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 39,237,264Deaths: 489,409
Close
Close