Breaking Newsराजनीतीशिक्षाहरियाणा

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने वोकेशनल टीचर्स को दिया आश्वासन

Agriculture Minister JP Dalal assured the vocational teachers

वोकेशनल टीचर्स ने कृषि मंत्री को सौंपा ज्ञापन
पिछले 41 दिनों से संघर्षरत्त वोकेशनल टीचर्स खून से पत्र लिखकर विधायकों को सौंपेंगे

भिवानी, 04 दिसंबर : अपनी मांगों को लेकर पिछले 41 दिनों से लगातार संघर्ष कर रहे वोकेशनल टीचर्स ने शनिवार को कृषि मंत्री जेपी दलाल को अपनी मांगों का पत्र सौंपा तथा सरकार से उनकी मांगें जल्द पूरी किए जाने गुहार लगाई। इस दौरान कृषि मंत्री ने वोकेशनल टीचर्स का मांग पत्र लेते हुए उन्हे आश्वासन दिलाया कि वे स्वयं वोकेशनल टीचर्स के प्रतिनिधिमंडल को शिक्षामंत्री से मिलवाएंगे तथा उनकी मांगें जल्द पूरी किए जाने पर जोर देंगे।

 

इस मौके पर वोकेशनल टीचर्स ने कहा कि अपनी तीन मांगों को लेकर वोकेशनल वे गत अक्तूबर से लगातार संघर्षरत्त है, जिसके 41वें दिन शनिवार को उन्होंने कृषि मंत्री को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि इतने समय से संघर्षरत्त वोकेशनल टीचर्स ने फैसला लिया है कि अब वे अपने खून से पत्र लिखकर मांगों का ज्ञापन प्रदेश के प्रत्येक विधायक को सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि इतने लंबे समय से संघर्षरत्त वोकेशनल टीचर्स की मांगों को पूरा करें।

 

इस मौके पर वोकेशनल टीचर्स एसोसिएशन भिवानी के प्रधान मीनू कुमार, महिला जिला प्रधान रसना, नरेन्द्र, संजय, नवीन, सोनिया, पूनम, सीमा, नेहा शर्मा व अन्य साथी मौजूद रहे।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 39,237,264Deaths: 489,409
Close
Close