हरियाणा

कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिंगला ने गीता महोत्सव में स्वयं वितरित किए लोगों को मास्क

अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को लगाना होगा मास्क:सिंगला

ऑनलाइन भास्कर ,कुरुक्षेत्र । पुलिस अधीक्षक डा. अंशु सिंगला ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में प्रत्येक व्यक्ति को मास्क लगाकर आना होगा। जो भी व्यक्ति कोविड-19 की गाईडलाईंस की अवहेलना करेगा उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।
डा. अंशु सिंगला शनिवार को ब्रह्मïसरोवर के तट पर अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में कोविड-19 की गाईडलाईंस की पालना करवाने उपरांत निरीक्षण कर रही थी। इससे पहले एसपी डा. अंशु सिंगला ने ब्रह्मïसरोवर पर लोगों को स्वयं मास्क वितरित किए। उन्होंने लोगों का आह्वïान करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए मास्क लगाना जरूरी है। यह वायरस एक दूसरे से बहुत तेजी के साथ फैलता है। इसलिए वायरस से बचाव के लिए मात्र मास्क लगाने से ही और 2 गज की दूरी रखने से इस महामारी से बचाव किया जा सकता है। सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए अभी भी सर्तक रहने की जरूरत है।
उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ब्रह्मïसरोवर में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को कोविड-19 के नियमों के प्रति जागरूक करे और नियमों की सख्ती से पालना भी करवाएं। अगर कोई व्यक्ति बार-बार समझाने के बाद भी मास्क का प्रयोग नहीं करता तो नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाई जाए। इस महोत्सव में कोविड-19 की गाईडलाईंस की सख्ती से पालना करनी होगी। अगर किसी भी सूरत में आदेशों की अवहेलना हुई तो नियमानुसार कार्रवाई भी अमल लाई जाएगी।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 39,237,264Deaths: 489,409
Close
Close