Breaking NewsCrimeIndia- World देश-दुनियामहाराष्ट्र

28 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

28-year-old police constable arrested for molesting 10-year-old girl

मुंबई पुलिस की स्थानीय शस्त्र इकाई में काम करने वाले 28 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल को 10 साल की बच्ची से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि घटना भांडुप रेलवे स्टेशन के बाहर भीड़भाड़ वाले बाजार में हुई। अधिकारियों ने शुक्रवार को उन्हें निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी की पहचान कल्याण निवासी हर्षल बोडके के रूप में हुई है, जो पांच साल से बल के साथ काम कर रहा है।

भांडुप थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘बोडके रविवार को भांडुप अपने दोस्तों से मिलने आया था। उन्होंने यहां एक बार में शराब का सेवन किया, जिसके बाद वह और उसके दो दोस्त स्टेशन के पास जॉय राइड के लिए गए।

बोडके ने अचानक बाइक रोक दी और कथित तौर पर नाबालिग को गलत तरीके से छुआ। एक अधिकारी ने कहा, “जब यह घटना हुई तब लड़की अपनी मां के साथ घर जा रही थी।”

नाबालिग की मां ने मदद के लिए शोर मचाया और आरोपी से भिड़ गई। उसने पास के बीट चौकी पर तैनात पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। इसके बाद अधिकारी उन्हें भांडुप थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई।

रविवार को उसका बयान दर्ज किया गया, जिसके बाद नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आईपीसी की धारा 354 (एक महिला का शील भंग) और पोक्सो अधिनियम की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया.

एक अधिकारी ने कहा, “उसे पुलिस स्टेशन लाया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।”

बोडके को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

भांडुप थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने गिरफ्तारी की पुष्टि की।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने दावा किया कि उसने नाबालिग से छेड़छाड़ करने के इरादे से उसे नहीं छुआ।

 

“बोडके ने दावा किया है कि वह इस बात से निराश है कि वह निःसंतान है, जिसके कारण, उसने लड़की को स्टेशन के पास देखा, वह उससे बात करने गया। उसका दावा है कि उसका उसके साथ छेड़छाड़ करने का इरादा नहीं था, ”एक जांचकर्ता ने कहा।

पुलिस ने शुक्रवार को बोडके के निलंबन का आदेश जारी किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “उन्हें निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।”

Donate Now
Back to top button