Breaking NewsCrimeIndia- World देश-दुनिया

नई फेसबुक फ्रेंड से शादी के चक्कर में फौजी ने फेसबुक की पुराणी फ्रेंड पत्नी की हत्या

Fauji kills Facebook's old friend's wife in connection with marriage with new Facebook friend

भिवानी जिले के गांव मनसरवास निवासी सीआरपीएफ के जवान ने दिल्ली की एक लड़की से प्रेम विवाह करने के चक्कर में दो अक्तूबर को अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को कट्टे में डाल घर से बाइक पर करीब 100 किलोमीटर दूर ले जाकर सोनीपत की नहर में फेंक दिया। गांव मनसरवास निवासी आरोपी दिनेश अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिनेश को तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इस दौरान पुलिस दिनेश को साथ ले जाकर सोनीपत की उस नहर से अन्नू के शव को तलाशेगी।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कुबूला कि उसने 2 अक्तूबर को पत्नी अन्नू की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। आरोपी ने हत्या के बाद गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवा दिया था, लेकिन मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद आरोपी दिनेश से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना कुबूल कर लिया।

साथ ही बताया कि वह पत्नी को छोड़कर दिल्ली वाली प्रेमिका से प्रेम विवाह करना चाहता था। गांव मनसरवास निवासी दिनेश सात साल पहले सीआरपीएफ में भर्ती हुआ था। पांच साल से दिनेश जम्मू-कश्मीर में तैनात है। दिनेश की फेसबुक पर अन्नू से 2018 में दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने प्रेम विवाह कर लिया। मगर अब फेसबुक पर ही दूसरी लड़की के प्यार के चक्कर में पड़ गया।

 

यूँ दिया वारदात को अंजाम

आरोपी दिनेश ने पत्नी अन्नू की 2 अक्तूबर की रात को गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने शव को एक कट्टे में डाला और बाइक पर रखकर करीब 100 किलोमीटर दूर रात को ही सोनीपत जिले की एक नहर में फेंक दिया। इतना सब कर दिनेश ने अगले दिन पुलिस चौकी में शिकायत दी कि उसकी पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई है। पुलिस ने दिनेश की कॉल डिटेल निकाली तो वह संदेह के घेरे में आ गया। जांच अधिकारी मनीष ने बताया कि संदेह होने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दिनेश ने अन्नू की हत्या का राज खोल दिया।

यह भी पढ़े   गणतंत्र दिवस पर आईएसआई की आतंकी साजिश का खुलासा-पुलिस अलर्ट मोड़ पर

 

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close