Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी 23 अक्टूबर को ऐलनाबाद में करेंगे रोड शो

Farmer leader Gurnam Singh Chaduni will hold a road show in Ellenabad on 23 October

राजेंद्र कुमार
सिरसा,21अक्तूबर। भारतीय किसान यूनियन चढूनी के चोपटा इकाई के सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चोपटा में किया गया। बैठक में फैसला लिया गया कि भाजपा जजपा किसान विरोधी हैं इसलिए इनके प्रत्याशी को वोट न डालने की अपील घर घर जाकर की जाएगी। लोगों को समझाया जाएगा कि जब तक तीनों कृषि काले कानून वापस नहीं होते तब तक भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी का विरोध जारी रहेगा।
         बैठक में भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला प्रधान सिकंदर रोड़ी, बलराम सहारण, लीलाधर, मंगतू राम सिहाग, वेद प्रकाश, रोहतास पुनियां, दीवान सहारण, नरेंद्र कुमार, महावीर, अजय कुमार, जगतपाल, राम कुमार, संजय कुमार ने भाग लिया।
दिलबाग सिंह ने बताया कि  23 अक्टूबर को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी  बीजेपी और जेजेपी के खिलाफ एक रोड शो का आयोजन करेंगे, जो की यात्रा भावदीन टोल प्लाजा से शुरू होकर विभिन्न गांवों से होती हुई सुबह 10 बजे चाहरवाला में एक किसान सभा को संबोधित करेंगे उसके बाद दोपहर 12 बजे गांव जमाल में किसान सभा को संबोधित करते हुए भाजपा जजपा प्रत्याशी को वोट ना देने की अपील करेंगे।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close