Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

ऐलनाबाद का युवा बदलाव चाहता है:नेहा धवन

राजेंद्र कुमार
सिरसा,21अक्तूबर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला युवा मोर्चा की प्रदेश मंत्री नेहा धवन ने कहा कि आज व्यवस्था परिवर्तन का युग है। तेजी से बदलती टेक्नालॉजी ने जीवन की रफ्तार को ओर तेज कर दिया है,ऐसे में ऐलनाबाद का युवा भी बदलाव चाहता है। नेहा धवन ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के शाहुपरिया,कागदाना,माखोसरानी,नाथूसरी कलां आदि गावों को भ्रमण करने के उपरांत यहां पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।
  नेहा धवन ने कहा कि राज्य की मनोहर सरकार ने पिछले सात वर्ष में एक हरियाणा,एक हरियाणवी के बोल पर चलते हुए समूचे प्रदेश का सामान विकास करवाया है। सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कारगर कदम उठाए गए हैं जिससे गरीब घरों के उन बच्चों को सरकारी नौकरी मिली है जो खर्ची पर्ची के चलते कभी भी नौकरी नहीं पा सकते थे। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा व शिक्षा के प्रति सरकार बेहद संजीदा है। हर जिला में राजकीय कालेज की स्थापना की जा रही है। गावों में बेटियों को शहर तक आने के लिए राज्य परिवहन की बसों की व्यवस्था की गई है।
     उन्होंने कहा कि किसान आदोंलन के पीछे विरोधी सियासी दलों का हाथ है। किसान कम ओर राजनीतिक लोग अपनी स्वार्थ सिद्धी के लिए किसानों की आड़ ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की जनता विकास को तरस रही है। यहां लोगों ने दल विशेष को तो सम्मान व सियासी ताकत दी मगर विधनसभा में जाने के बाद उन्होंने क्षेत्र की ओर मुड़कर नहीं देखा,जिससे अब यहां की जनता सियासी बोरियत महसूस कर रही है।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close