Breaking NewsCrimeराजस्थानशिक्षा

होमवर्क न करने पर टीचर ने 13 साल के बच्चे को लात घूसों से पीटा- मौत

Teacher beat up 13 year old child with kicks and fists for not doing homework - Death

मृतक बच्चे गणेश का फाइल फोटो

चूरू : जिले के सालासर थाने क्षेत्र के गांव कोलासर में बुधवार दोपहर टीचर की पिटाई से 7वीं कक्षा के बच्चे की मौत हो गई। 13 साल का बच्चा होमवर्क करके स्कूल नहीं गया था। इस कारण टीचर ने उसे जमीन पर पटक-पटकर लात-घूसों से इतना मारा कि उसके नाक से खून बहने लगा। बच्चा बेहोश हो गया। कुछ देर बाद तक होश में नहीं आने पर आरोपी टीचर ही उसे अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर को पूछताछ के लिए राउंडअप कर लिया गया है।

 

पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला किया दर्ज

मृतक के पिता ने बताया कि बच्चे के सिर, आंख और मुंह पर चोट के निशान थे। सालासर थानाधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि स्कूल आरोपी टीचर के पिता बनवारी लाल का ही है। मॉडर्न पब्लिक स्कूल में बच्चा पहली क्लास से पढ़ रहा था। रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। मृतक बच्चा तीन भाई-बहनों में गणेश मंझला था।

थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि कोलासर गांव का रहने वाला 13 साल का गणेश निजी स्कूल में पढ़ता था। बुधवार सुबह बच्चा स्कूल गया था, जहां होमवर्क नहीं करने पर टीचर मनोज ने पिटाई कर दी। इससे उसकी जान चली गई। पिता की रिपोर्ट पर टीचर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

15 दिन पहले की थी पिता से टीचर की शिकायत

पुलिस को पिता ओमप्रकाश ने बताया कि करीब सवा नौ बजे स्कूल के टीचर मनोज का फोन आया। टीचर ने कहा कि गणेश होमवर्क करके नहीं आया था। पिटाई करने पर वह बेहोश हो गया। बच्चे को अस्पताल लेकर जा रहे हैं। पिता अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे ने 15 दिन पहले भी पिता से टीचर की शिकायत की थी। बच्चे ने बताया था कि टीचर मनोज बेवजह मारपीट करता है।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close