Breaking NewsCrimeIndia- World देश-दुनियाहरियाणा

सिरसा में करोड़ों रुपये का नशे का सामान बरामद 

127 अभियोग दर्ज किए हैं, करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ बरामद कर 212 लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा

राजेंद्र कुमार
सिरसा, 20 अक्टूबर। जिला के पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई को समाज से मिटाने के लिए सभी लोगों को आगे आना होगा,ताकि नशा मुक्त व अपराध मुक्त समाज की स्थापना की जा सके । उन्होंने कहा कि जिला पुलिस अपने स्तर पर नशे के खिलाफ अभियान ऑपरेशन क्लीन चलाए हुए हैं जिला पुलिस द्वारा जंहा नशा तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है वही आमजन को नशे के खिलाप जागरुक भी किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि इस की मुहिम को शत प्रतिशत सफल बनाने के लिए समाज के सभी लोगों का साथ अति आवश्यक है।
         पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन दे दावा किया है कि जिला पुलिस ने बीते करीब तीन माह के दौरान मादक पदार्थ अधिनियम के तहत 127 अभियोग दर्ज किए हैं और करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ बरामद कर 212 लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा है। उन्होने बताया कि इस अवधि के दौरान एक किलो 769 ग्राम हेरोइन, 11 किलो 894 ग्राम अफीम, 751 किलो 590 ग्राम चूरापोस्त, 2 किलो 141 ग्राम गांजा तथा करीब 30 हजार 920 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियां व कैप्सूल बरामद किए है।
उन्होंने बताया कि पुलिस के नशारोधी अभियान में सामाजिक संस्थाएं, ग्राम पंचायतें, युवा क्लब व गांव में गठित कमेटियां जिला पुलिस का पूरा सहयोग कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नशे के खिलाफ अभियान में अगर इसी तरह आमजन का सहयोग मिलता रहा तो और भी बेहतर परिणाम सामने आएगें। उन्होने आमजन से अपील की अगर कोई व्यक्ति नशे से ग्रसित है तो उसे नशा छोडऩे के लिए भी प्रेरित करें ।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close