Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

भाजपा जजपा की बुनियादी सोच विकासपरक: अजय चौटाल

राजेन्द्र कुमार
सिरसा,19अक्तूबर। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता का विकास सही मायनों में भाजपा जजपा गठबंधन ही करवा सकता है क्योंकि दोनों राजनीतिक दलों की सांझी सोच विकास पर ही आधारित है। वे मंगलवार को ऐलनाबाद हलके के गांव खारीसुरेरां, किशनपुरा, कर्मशाणा, ढाणी शेरां, काशी का बास, नीमला, धोलपालिया व बेहरवाला आदि में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
        उन्होंने कहा कि जिन जनप्रतिनिधियों के हाथों ऐलनाबाद की जनता ने भरोसा करके क्षेत्र की बागडोर दी थी, वे उस पर कभी खरा नहीं उतरे और यही कारण है कि आज भी ऐलनाबाद लंबे समय से विकास को तरस रहा है मगर अब ऐलनाबाद की जनता के पास स्वर्णिम अवसर है जब वे अपनी कीमती वोटों के माध्यम से यहां के राजनीतिक निजाम को पूरी तरह बदल सकते हैं और यहां सही मायने में विकास की बयार बहा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि अहंकार के वशीभूत होकर यहां के विधायक ने कभी भी इलाके के विकास को तरजीह नहीं दी मगर अब इलाके की जनता उनके छलावे में नहीं आएगी और विकास के मायने अर्थात भाजपा जजपा सरकार के प्रत्याशी गोविंद कांडा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजेगी। गोविंद कांडा के विजयी बनने के साथ ही इलाके और इलाकावासियों के रूके हुए विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी और तेजी से यहां विकास का पहिया घूमेगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस व इनेलो इलाके में जातिगत व्यवस्था पर आधारित वोटों की अपील कर रहे हैं मगर भाजपा जजपा केवल विकास की बुनियाद पर मतदाताओं के बीच है।
        अजय सिंह चौटाला ने ग्रामीणों से भाजपा जजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आज भाजपा जजपा का एक एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से अपने प्रत्याशी को विजयी बनाने की दिशा में प्रयासरत है और उनके प्रयास शीघ्र ही इलाके में रंग लाएंगे।
इस दौरान ग्रामीणों ने उनके समक्ष पेयजल संबंधी समस्या रखी, जिसे उन्होंने उपचुनाव के तुरंत पश्चात हल करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर उनके साथ सिरसा के विधायक गोपाल कांडा,.भाजपा नेता निताशा राकेश सिहाग, राधेश्याम शर्मा, जेजेपी जिलाध्यक्ष सर्वजीत सिंह, सुरेंद्र बेनीवाल, जेजेपी के ऐलनाबाद हलकाध्यक्ष अंजनी लढा, सुखमंदर सिहाग व जेजेपी के डबवाली हलका के प्रवक्ता रणदीप मटदादू मौजूद थे।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,633,255Deaths: 473,326
Close
Close