Breaking News

जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने दिया धरना, की नारेबाजी

Public health department employees staged a sit-in, shouting slogans

–ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी के साथ हुई मारपिट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उठाई आवाज
–कार्यकारी अभियंता पहुंचे कर्मचारियों के बीच, लिया ज्ञापन, दिया आश्वासन

भिवानी, 13 अक्तूबर। हरियाणा गर्वमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ ने कार्यकारी अभियंता डिविजन नम्बर एक के सामने अर्ध-शहरी के प्रधान अनिल कुमार बागड़ी की अध्यक्षता में कर्मचारियों की लम्बित मांगोंं को लेकर बुधवार को धरना दिया गया। इसके साथ ही बावड़ी गेट ड्यूटी पर तैनात सतबीर के साथ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा किये गए हमले के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

धरने पर उपस्थित कर्मचारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उनकी इस प्रकार नारेबाजी देखकर कार्यकारी अभियंता के उनके धरने पर पहुंचे। उन्होंने कर्मचारियों से बातचीत कर उनकी मांगोंं का ज्ञापन लिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारी के साथ मारपिट करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाया जायेगा। इसके साथ ही कर्मचारियों ने अपनी लम्बित मांगों को लेकर भी अवगत करवाया। जिस पर कार्यकारी अभियंता ने कहा कि उनकी सभी मांगों का समाधान जल्द से जल्द किया जायेगा।

क्या थी मांगे
कच्चे कर्मचारियों को हर माह की सात तारीख को वेतन दिये जाने, कर्मचारियों के इएसआई कार्ड बनाए जाने, प्रत्येक जलघर पर सुलभ शोचालय बनवाये जाने, प्रत्येक जलघर पर कर्मचारियों को बैठने के लिए कुर्सियां बनाई जाने, जिन कच्चे कर्मचारियों का चार, पांच माह से पीएफ जमा नहीं हुआ उनका शीघ्र पीएफ जमा करवाऐ जाने आदि मांग की।

इस अवसर पर जिला सह-सचिव सुशील कुमार, पीएच शहरी सचिव प्रवीण कुमार, सह-सचिव विनोद तंवर, वरिष्ठ उप-प्रधान नरेंद्र मोखरा, उप-प्रधान वेदपाल, सतीश कोषाध्यक्ष, सुरेश कुमार, सुंदर व विनोद आदि कर्मचारी उपस्थित थे।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,108,996Deaths: 452,651
Close
Close