Breaking NewsIndia- World देश-दुनियाराजनीतीहरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर जन्मदिन की शुभकामनाएँ दीं

Chief Minister Manohar Lal meets Prime Minister Narendra Modi and extends birthday wishes

 

चंडीगढ़, 16 सितंबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए निमंत्रित किया है।

         हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। श्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बताया कि 5600 करोड रूपये की लागत से बनने वाले हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा आने के लिए निमंत्रित किया है। शिलान्यास का कार्यक्रम  हरियाणा के मानेसर , पलवल या आर्बिटल रेल कोरिडोर मार्ग पर अन्य किसी दूसरे स्थल पर आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को हरियाणा में किसान आंदोलन की स्थिति, करनाल की घटना व किसान आंदोलन के कारण राजमार्गों  को खुलवाने के लिए कई जा रही कार्रवाई बारे भी अवगत करवाया।

मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होने हरियाणा सरकार द्वारा की जा रही नई पहल जैसे परिवार पहचान-पत्र, मेरी फसल-मेरा ब्यौरा, मेरी पानी-मेरी विरासत व आटो अपील साफ्टवेयर के बारे में अवगत करवाया।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,108,996Deaths: 452,651
Close
Close