Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

बाजार में गंदगी के ढेर से परेसान व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

भिवानी 14 सितम्बर

सफाई व्यवस्था को लेकर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया हुआ है तो जिला प्रशासन व नगर परिषद भी सफाई व्यवस्था को लेकर हर दिन काम कर रहे हैं लेकिन है भिवानी के बाजारों का दृश्य ही कुछ अलग है यहां पर गंदगी के आलम से परेशान व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वह मांग की है कि जल्द से जल्द गंदगी के ढेर को उठाया जाए ताकि यहां पर है किसी प्रकार की कोई बीमारी ना फैले।

नारेबाजी करने के दौरान भगनपुरी मार्केट के प्रधान श्यामलाल व भिवानी व्यापार मंडल के प्रधान जेपी कौशिक ने कहा कि भगनपुरी मार्केट चौक कूड़ा कचरा होने की वजह से सारे बाजार के अंदर दुर्गंध पैदा हो जाती है जिससे सांस लेने में दिक्कत होती है। उन्होंने कहा बाजार में गंदगी फैलने की वजह से दुकानों में बैठना मुश्किल हो गया है और व्यापार चौपट हो गया।

श्यामलाल गोटे वाले ने कहा कि पहले हमने सीएम विंडो में इस समस्या को लेकर शिकायत दी गई थी फिर भी किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं हुई। भिवानी व्यापार मंडल के प्रधान जेपी कौशिक ने कहा भिवानी शहर में जगह-जगह पर कूड़े के ढेर लगे हुए हैं जिनका समय पर उठा ना होने की वजह से शहर वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है उन्होंने कहा सफाई व्यवस्था को लेकर बार-बार अधिकारियों के सामने समस्या रखी जाती है उसके बाद भी समस्याओं का समाधान होने की बजाय समस्याएं बढ़ती जा रही हैं ।

 

प्रधान जी जेपी कौशिक ने भिवानी नगर परिषद व प्रशासन से मांग की है की जल्द से जल्द कूड़े के ढेर को उठाया जाए और नियमित है जगह पर पूरे को डाला जाए इसके लिए जगह चिन्हित की जाए उन्होंने कहा आज मंगलवार को गंदगी से परेशान होकर व्यापारियों ने जिला प्रशासन व नगर परिषद के विरुद्ध नारेबाजी की है l

यह भी पढ़े   युवा सम्मेलन 19 को भिवानी यूथ होस्टल में किया जाएगा: अशोक सिवाच

उन्होंने कहा गंदगी फैलने से बीमारियों का खतरा तो बना ही रहता है साथ ही साथ में दुकानदारों व व्यापारियों को आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि गंदगी के ढेर लगे होने से दुकानों में ग्राहक के नहीं पहुंचते। इसके साथ उन्होंने कहा भिवानी में जी व्यापारी सम्मेलन हुआ वो व्यापारी सम्मेलन ना होकर परिवार का सम्मेलन था जिसमे बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

इस अवसर पर सतीश कुमार, रामबाबू , पीवी ज्वेलर्स, सुभाष जैन, रमेश सोनी, सत्यनारायण, सुभाष चंद्र डालमिया, सुभाष, रमेश कुमार, तरुण ज्वेलर्स, संजय, ललित जैन व अन्य दुकानदार व व्यापारी मौजूद रहे।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,108,996Deaths: 452,651
Close
Close