Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

ग्रामीण समाज को मजबूत और संस्कारित बनाने के लिए सबको मिलकर काम करना होगा: डॉ सुरेश नांदल

सामाजिक मुद्दों को लेकर नांदल खाप की कार्यकारिणी की बैठक का हुआ आयोजन।

रोहतक l नांदल खाप की कार्यकारिणी की एक विशेष बैठक खाप प्रधान डॉ सुरेश नांदल की अध्यक्षता में उनके कार्यालय दिल्ली पास पर आयोजित हुई ।सर्वप्रथम खाप महासचिव संदीप नांदल ने बैठक में पहुंचे सभी लोगों का अभिनंदन एवं स्वागत किया । इसके बाद कोरोना महामारी में गांव और खाप के स्वर्गवासी लोगों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धाजलि दी गई ।

प्रधान डॉ सुरेश नान्दल ने कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को आव्हान किया कि वे समाज के कल्याण के बारे में आगे बढ़कर काम करें ‘।उन्होंने तीन मुख्य विषयों पर प्रस्ताव रखे । पहला प्रस्ताव किसान आंदोलन में खाप की सक्रियता बढ़ानी चाहिए ताकि किसान आंदोलन खुशी खुशी सफल हो। दूसरा करोना के प्रति समाज में जागरूकता बढ़ाई जाए क्यों कि महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है ।सभी को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें ।नांदल खाप कोरोना टीकाकरण के लिए जल्दी ही कैंप आयोजित करेगी ।

तीसरा उन्होंने युवाओं में नशे के प्रति बढ़ती रुचि पर चिंता व्यक्त की । उन्होंने समाज के सभी लोगों को आवाहन किया कि इस – बुराई से दूर रहने के लिए अपने बच्चों को प्रेरित करें । क्योंकि पंजाब से निकलकर नशाखोरी आज हरियाणा में तेजी से फैल रही है । सभी प्रस्ताव बैठक में सर्वसम्मति से पास किए गए ।

सर्व खाप संयोजक महेंद्र सिंह नांदल ने बैठक के समापन से पहले सभी को आव्हान किया की इन प्रस्तावों को सफल बनाने के लिए इन प्रस्तावों के प्रति समाज को जागरूक करने के लिए आप सबको धरातल पर कार्य करने होगे . I

ये रहे मौजूद
बैठक में खाप प्रधान डॉ सुरेश नांदल, सर्व खाप संयोजक महेंद्र सिंह नान्दल , बोहर अगामा पूर्व प्रधान बलराज नान्दल महासचिव संदीप , देवेंद्र सिंह, बलजीत सिंह ,आनंद सिंह ,डॉक्टर कर्मवीर, कैप्टन दयानंद ,भूपेंद्र ,अशोक नांदल, हेड मास्टर बलजीत सिंह, रुपेन्द्र, अशोकनांदल, प्रमोद, कैटन दयानन्द, डॉ नरेश नांदल .,गांधी .जोगेंद्र परमजीतआदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 34,108,996Deaths: 452,651
Close
Close