Breaking News

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) की विजेता डॉ. दीपा लैंडस्लाइडिंग की शिकार हुई

Kaun Banega Crorepati (KBC) winner Dr. Deepa becomes a victim of landslide

rajasthan four tourist died in land slide in kinnaur of himachal pradesh Jaipur’s Ayurvedic doctor Deepa also died | जयपुर की आयुर्वेदिक डॉक्टर दीपा की भी मौत, हादसे के पहले फोटो खींचे, ट्वीटर पर लिखा- प्रकृति मां के बिना जीवन कुछ भी नहीं, कुछ देर बाद उसी की गोद में समा गईं

जयपुर। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में दिल दहलाने वाला जो हादसा हुआ। लैंडस्लाइडिंग के दौरान सिविल लाइंस विधानसभा निवासी विप्र परिवार की बहुमुखी प्रतिभा की धनी “कौन बनेगा करोड़पति” प्रतियोगिता से 6:50 लाख रुपये जीत कर अपना लोहा मनवाने वाली , आयुर्वेदिक डॉक्टर दीपा शर्मा बेरहम प्राकृतिक लैंडस्लाइडिंग की शिकार हो गई।

विप्र युवा के प्रदेशाध्यक्ष पवन शर्मा नटराज ने डॉ. दीपा को याद करते हुए कहा कि दीपा अपने विचारों को प्रभावी रूप से रखने वाली थी। चाहे वह महिलाओं का विषय हो,चाहे देश का विषय हो। अंतिम समय में भी तिब्बत एवं चीन के विषय को रखकर अपने देश प्रेम एवं निष्ठा का परिचय दिया। क्या किसी को पता था कि जिस फोटो पर हम सब कमेंट कर रहे और wow,nice,amazing लिख रहे है वो Dr. Deepa Sharma का आखिरी फोटो होगा। उन्होंने दीपा को श्री हरि से चरणो मे स्थान देने की प्रार्थना की हैं।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 33,347,325Deaths: 443,928
Close
Close