Breaking NewsCrimeहरियाणा

हरियाणा: 2 क्विंटल 5 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद

Haryana:  2 quintal5 kg doda poppy recovered

चंडीगढ़, 24 जुलाई- हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी पर नकेल कसते हुए महेंद्रगढ़ जिले में एक वाहन से 205 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम को गश्त के समय गुप्त सूचना मिली कि फ्लाई ओवर रिवासा पर एक गाड़ी लावारिस हालत में खड़ी है, जिसके अंदर मादक पदार्थ होने का अंदेशा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने बताए स्थान पर जाकर लावारिस गाड़ी की चैकिंग करने पर प्लास्टिक के 13 कट्टे बरामद किए, जिनसे करीब 2 क्विंटल 5 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ।

        प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गिरफ्तारी के डर से मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल लोग नशे से लोड वाहन को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस बीच एक अन्य मामले में पुलिस ने पानीपत जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 34 किलो गांजा पत्ती बरामद की है। आरोपी की पहचान पंजाब के नवांशहर निवासी जोनी के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी पानीपत इलाके में सप्लाई के लिए उत्तराखंड से यह मादक पदार्थ लाया था और पानीपत के आसपास के क्षेत्र में तस्करी करने की फिराक में था।

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 33,347,325Deaths: 443,928
Close
Close