Breaking NewsCrimeJharkhand

आरपीएफ के उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त आवास पर नाबालिग आदिवासी लड़की से रेप

आरपीएफ के ही एक जवान पर रेप का आरोप है

रेलवे सुरक्षा बल यानी आरपीएफ के उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त मोहम्मद साकिब के रांची स्थित आवास पर एक नाबालिग आदिवासी लड़की से रेप का मामला गर्म हो गया है. आरपीएफ के ही एक जवान पर रेप का आरोप है. आरोपी जवान शंभू नाथ को बगैर प्राथमिकी दर्ज हुए ही सेवा से बर्खास्त भी कर दिया गया लेकिन अब तक पीड़िता का पता नहीं है. पीड़िता न तो सीडब्ल्यूसी पहुंची है और ना ही पुलिस के पास ही. इस मामले का संज्ञान लेकर सीडब्ल्यूसी ने रांची की चुटिया थाने की पुलिस को पत्र लिखकर पीड़िता की तलाश कर उसे आयोग के पास लाने के लिए कहा है. सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष रूपा वर्मा ने इस संबंध में बताया कि घटना के बारे में जो जानकारी मिली है, वह शर्मिंदा करने वाली है. रेल पुलिस अधिकारी के आवास पर वारदात हुई लेकिन इसकी जानकारी पुलिस के पास भी नहीं है. यहां तक कि पीड़ित बच्ची इस समय कहां है, यह भी कोई नहीं जानता. बच्ची कहीं बंधक है या फिर उसे कहीं छुपा दिया गया है. यह पता लगाना पुलिस का काम है.

दूसरी तरफ इतने बड़े मामले में अभी तक न तो रेल पुलिस और ना ही रांची के चुटिया थाने में ही कोई रिपोर्ट दर्ज हुई है. जानकारी यह भी मिल रही है कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी नहीं कराया गया. इस मामले को लेकर चुटिया थाने के प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि मामला अभी तक थाने नहीं पहुंचा है और ना ही पीड़िता उनके पास आई है. पुलिस मिली सूचना के आधार पर वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दे चुकी है और पीड़िता को खोजने का काम जारी है

यह भी पढ़े   हरियाणा ब्रेकिंग: कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा को गुरूग्राम संसदीय क्षेत्र में मिला भारी जनसमर्थन

जानकारी के अनुसार आरपीएफ के उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त मोहम्मद साकिब के घर पर तैनात जवान शंभू नाथ पर आरोप है कि उसने उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त के घर पर काम करने वाली नाबालिग आदिवासी लड़की से रेप किया. पूरा मामला रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित रेलवे के ऑफिसर गेस्ट हाउस का है. जानकारी के अनुसार उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त ने पीड़िता को अपने घर पर रखा था जहां जवान शंभू नाथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था.

Donate Now
Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 33,347,325Deaths: 443,928
Close
Close