Breaking NewsCorona VirusCrimeराजनीती

डेरा प्रमुख गुरमीत इंसा के इलाज को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है: डेरा

Confusion being spread over treatment of Dera chief Gurmeet Insa: Dera

राजेन्द्र कुमार
सिरसा, 8 जून। हरियाणा में सिरसा सिथत डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह  इन्सां की सेहत संबंधी कुछ लोग अधूरी व गलत जानकारी सोशल मीडिया व मेन स्ट्रीम मीडिया पर देकर लोगो को भ्रमित कर रहे हैं, जो सही नहीं है। उपरोक्त दावा डेरा सच्चा सौदा की प्रबंधन मंडल की ओर से आज यहां जारी बयान में किया गया है।

डेरा प्रबंधन मंडल ने बताया कि डेरा प्रमुख को जेल में बार-बार पेट दर्द व ब्लड प्रेशर ऊपर-नीचे होने की शिकायत हुई, जिसके कारण पीजीआई रोहतक में सिटी स्कैन व अन्य जांच करवाई गई। डॉक्टरों की सलाह पर पीईटी स्कैन व बाकी जरूरी टेस्ट करवाने के लिए उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में 6 जून को लाया गया था। पीजीआई में हुए सिटी स्कैन में, पैनक्रियाज में सोजिश नजर आई थी जिसके चलते मेदांता में सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों द्वारा आगे की जाँच की जा रही है।

हॉस्पिटल के नियमानुसार कोविड रैपिड पीसीआर टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया। उसके बाद 7 जून को आरटी पीसीआर की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद  उनको सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। उनकी देखरेख हॉस्पिटल के नियमानुसार परिवार में उनके बेटे जसमीत  इन्सां व बेटियां चरणप्रीत इन्सां, हनीप्रीत इन्सां व अमरप्रीत इन्सां कर रहे हैं। साध संगत से अनुरोध है की किसी भी प्रकार की अफवाहों में नहीं आना है और सभी ने ज्यादा से ज्यादा सिमरन करना है और अरदास करनी है ताकि सदा स्वस्थ रहें।

Donate Now
Back to top button