Breaking Newsक्राइम

कैब में लिफ्ट देकर महिला से पांच युवकों ने कार में बारी-बारी किया रेप

Five youths raped to the woman in car by giving lift in the cab

दिल्ली की 24 वर्षोंय महिला को गुरुग्राम से कैब में लिफ्ट देकर दिल्ली की बजाय झज्जर ले जाकर शराब के नशे में धुत पांच युवकों ने कार में बारी-बारी रेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद आरोपी महिला को गांव के खेतों में ही छोड़ कर फरार हो गए। वहां पर महिला ने राहगीरों की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। उसके बाद सूचना पर फर्रूखनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को लेकर आई। महिला के बयान दर्ज करने के बाद महिला थाना मानेसर में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली के द्वारका में रहती है। एमजी रोड स्थित एक क्लब में पिछले एक महीने से काम कर रही है। उसकी शादी भी हो चुकी है। क्लब का काम खत्म करने के बाद वह रोजाना तीन बजे घर जाने के लिए निकलती है। सोमवार तड़के वह तीन बजे क्लब से निकल कर घर जाने के लिए इफको चौक पर किसी वाहन का घर जाने के लिए इंतजार करने लगी। तभी कुछ देर बाद एक सफेद रंग की कार आई और उन्होंने द्वारका जाने की बात कह कैब में लिफ्ट देने के लिए बोला। कार में पहले से चालक समेत तीन युवक मौजूद थे। महिला के कार में बैठते ही चालक ने बताया कि दोनों युवक आगे कुछ दूर चल कर उतर जाएंगे। उसके बाद युवकों ने बात करना शुरू किया। महिला ने भी शराब पी हुई थी और बात करते हुए उसको नींद आ गई।

यह भी पढ़े   रेवाड़ी : 13 वर्षीय नाबालिग के साथ छेड़छाड़

कार में किया गैंगरेप
महिला की कुछ देर बाद जब उसकी नींद खुली, तो उसको पटौदी का बोर्ड दिखा। उसके बाद वह चिल्लाने लगी और बोला कि कहां लेकर जा रहे हो। युवकों ने कुछ नहीं बोला, कार को लॉक कर दिया। चुपचाप बैठे रहने के लिए बोला नहीं तो जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद आरोपी 48 किलोमीटर दूर झज्जर बॉर्डर पर स्थित एक गांव के खेतों में लेकर पहुंचे। वहां पर दो युवकों को भी बुलाया। खेतों में लेकर पहुंचने के बाद पांच युवकों ने कार के बाहर शराब पीनी शुरू की। उसके बाद कार में आकर बारी-बारी पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

महिला ने आरोपियों से छोड़ने के लिए गुहार लगाई ,लेकिन वह नहीं मानें। गैंगरेप करने के बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए। उसके बाद महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस को सूचना दी। महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि युवक आपस में बातचीत के दौरान विक्की,पंकज और मनोज का नाम लेकर बात कर रहे थे। बाकी युवकों को वह नहीं जानती है।

महिला ने कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी थी। मामला दूसरे जिले का होने के बावजूद हमने महिला के बयान दर्ज किए और उसके बाद महिला मानेसर थाने में दर्ज किया गया। मामले की जांच चल रही है।
 वरूण सिंगला,डीसीपी मानेसर

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 14,291,917Deaths: 174,308
Close
Close