Breaking Newsक्राइम

पैसे छीनने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

 

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने पैसे छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 3000 रूपए बरामद किये हैं। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के मोहल्ला मुक्तिवाडा रेवाड़ी निवासी नितिन उर्फ नीनिवाला उर्फ हैप्पी के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद व 3000 हजार रूपए बरामद कर चुकी है।

जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता आशीष गर्ग पुत्र श्री सत्य नारायण गर्ग निवासी गीता नगर न्यु आगरा यु पी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह उज्जीवन फाईनैन्स बैक रेवाडी मे कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। गत 27 फरवरी को वह अपनी स्कूटी से बैंक के कार्य से बोलनी गाँव गया था। वहां से लोटते वक्त सांय जब वह कर्नल राम सिह चौक क्रास करके पोस्वाल चौक के करीब सामने से एक काले रंग की स्कूटी उसके पास आके रुकी, जिस पर 3 लड़के सवार थे। तभी स्कूटी चालक ने कहा तुने मेरी बहन को छेड़ा है। फिर उसके पीछे बैठने वाले लड़के ने कहा कि काली यह लड़का नही है। फिर काली नामक लड़के ने कहा कि उससे 200 रु दे, मुझे पैट्रोल डलवाना है और अगर नही दिये तो पीट पीटकर जो भी कुछ है सब छीन कर ले जाएगें।

उनकी धमकी से डर के मैने 200 रु निकाल के देने की कोशिश की तो मेरी जेब मे रखे सारे पैसे बाहर निकल आये और काली नाम के लड़के ने कहा हैप्पी इससे सारे पैसे छीन ले। फिर हैप्पी और काली नाम के लडके ने स्कूटी से नीचे उतरकर मेंरे से जबरदस्ती 7000/- रु जो मेरी जिन्स के पीछे वाली जाकेट मे रखे थे छीन लिए और अपनी स्कूटी लेकर भागने लगे तो मैने उनकी स्कूटी के नम्बर नोट कर लिए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़े   हरेरा ने प्रमोटर्स और आवंटियों के विवादों के समाधान के लिए मध्यस्थता फोरम बनाई

मामले में कार्यवाही करते हुए थाना मॉडल टाउन पुलिस ने पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त तीसरे आरोपी नितिन उर्फ नीनिवाला उर्फ हैप्पी निवासी मोहल्ला मुक्तिवाडा रेवाड़ी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3000 रूपए बरामद कर लिए है।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 14,291,917Deaths: 174,308
Close
Close