Breaking Newsहरियाणा

सड़क दुर्घटना में मारे गए सोरड़ा गांव के मृतकों के परिवारों को कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल ने दी सांत्वना

Agriculture Minister Jayaprakash Dalal gave condolences to the families of the dead in Sorara village killed in a road accident

बहल l पिछले रविवार को राजस्थान के भालेरी के पास हुई सड़क दुर्घटना में मारे गए सोरड़ा गांव के मृतकों के परिवारों को सांत्वना देने के लिए कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल उनके घर पहुंचे। कृषि मंत्री ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया व मृतकों के परिजनों को धीरज बंधाया। उन्होंने प्रदेश सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को एक एक लाख रुपये व घायलों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की।

 

घटना में सोरड़ा गांव की चार महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर कृषि मंत्री जेपी दलाल शनिवार को उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने शोक संतप्त लोगों से संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि कुदरत की होनी को कोई नहीं टाल सकता है। ऐसी घटना में जिस परिवार का सदस्य चला जाता है उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है। इस घटना से वे बेहद आहत है और उनकी संवेदनाएं मृतक परिवारों के साथ है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार का सदस्य खोया है उसकी पूर्ति तो नहीं की जा सकती है। पर, प्रदेश सरकार की तरफ से इन परिवारों की आर्थिक मदद के लिए मृतकों के परिजनों को एक एक लाख रुपये व घायल लोगों के लिए 50-50 हजार रुपये की राशि दी जाएगी।

Back to top button
x

COVID-19

World
Confirmed: 0Deaths: 0
Close
Close