Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइम

हैंडपंप पर नहाने गईं 4 व 5 साल की दो मासूम बच्चियां लापता, एक की लाश मिली

Two 4 and 5-year-old innocent girls who went to bathe in handpump went missing, one found dead

यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार शाम को हैंडपंप पर नहाने गई दो बच्चियों अचानक लापता हो गईं। खोजबीन के दौरान एक बच्ची की खेत में लाश बरामद हुई है। शव को देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या करके लाश को फेंक दिया गया है। बच्ची की हत्या की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खोजबीन के बाद दूसरी बच्ची को भी देर रात एक गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर मुआयना किया।

कांट के भानपुर गांव में बंजारा बिरादरी की एक पांच और दूसरी चार की दो बच्चियां स्कूल के हैंडपंप पर सोमवार शाम करीब चार बजे नहाने गई थीं। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां नहाते समय अचानक लापता हो गई। काफी देर तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाशना शुरू किया। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बच्चियों को गांव के उत्तर स्थित बाग की ओर जाते हुए देखा गया था। बताते हें कि बाग कई किलोमीटर में फैला हुआ है। इसके बाद परिजन बाग की ओर खोजबीन करने निकले।

बाग में कुछ ही दूरी पर सरसों के खेत में एक बच्ची मेड़ पर लाश मिली। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था बच्ची की हत्या की गई है। बच्ची के शरीर पर कई घाव भी मिले हैं। हत्या की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन लोग मौके पर जुटने लगे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। एसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।  देर रात एक गन्ने के खेत से दूसरी बच्ची को भी बरामद कर लिया गया है। बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Back to top button
x

COVID-19

World
Confirmed: 0Deaths: 0
Close
Close