Breaking Newsक्राइमहरियाणा

400 किलो डोडा पोस्त बरामद आरोपी तस्कर भी गिरफ्तार

चंडीगढ़, 30 नवंबर – हरियाणा पुलिस द्वारा जिला जींद से 400 किलो डोडा पोस्त बरामद कर इस संबंध में एक आरोपी तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफतार आरोपी की पहचान अशोक कुमार वासी खरक पांडवा जिला कैथल हाल छोटू राम कॉलोनी नरवाना के रूप में हुई है।
पुलिस की टीम कल शाम को टी-पूआंईंट धरोदी पटियाला रोड नरवाना के पास मौजूद थे कि गुप्त सूचना मिली कि अशोक कुमार नशीला पदार्थ बेचने का धंधा करता है। अभी भी उसने काफी मात्रा में नशीला पदार्थ लाकर ढाकल रोड नरवाना एक दुकान में छुपा रखा है। जिस पर रेड की गई तो दुकान के अंदर एक आदमी काले रंग के कट्टों को इकट्ठा करता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देख कर एकदम घबरा कर भागने के लिए बाहर निकलने की कोशिश करने लगा तो टीम द्वारा शख्स को काबू कर लिया। इसकी दुकान से कुल 21 कट्टे प्लास्टिक जिसमें डोडा पोस्त कुल 400 किलोग्राम बरामद हुआ। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 25 से 30 लाख रुपए के बीच में आंकी जा रही
पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसे यह डोडा पोस्त मध्य प्रदेश से लाकर पंजाब में सप्लाई करना था।
आरोपी को आज अदालत में पेश करके 7 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है आरोपी से नशा तस्करों के सरगना का पता लगाया जाएगा। डोडा पोस्त खरीदने से बेचने तक सभी जगह छापेमारी करके पूछताछ की जाएगी व इस कार्य में कौन-कौन संलिप्त हैं सब का पता लगा कार कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 10,639,684Deaths: 153,184
Close
Close