Breaking Newsक्राइम

शादी समारोह में हुए झगड़े के कारण हुई पुलिस जवान की हत्या में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused involved in killing a policeman arrested due to a brawl in a wedding ceremony

रोहतक पुलिस ने शादी समारोह में हुए झगड़े के कारण हुई पुलिस जवान की मौत की वारदात को हल करते हुए वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। मामलें की गहनता से जांच की जा रही है।
प्रभारी थाना पीजीआईएमएस निरीक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि दिनांक 27.11.2020 की रात को सूचना मिली कि रविन्द्र पुत्र कृष्ण निवासी गांव माहरा (जुआ), सोनीपत लड़ाई-झगड़ा में घायल होकर पीजीआईएमएस में दाखिल हुआ है जिसकी दौराने इलाज मौत हो गई है। पुलिस ने पीजीआईएमएस पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतक रविन्द्र के पिता कृष्ण की शिकायत के आधार पर धारा 147/149/302 भा.द.स. के तहत अभियोग संख्या 277/2020 अंकित किया गया। मामलें की जांच प्रभारी पुलिस चौकी गांधी कैम्प स.उप.नि. ओमप्रकाश द्वारा अमल में लाई गई। दौराने जांच सामने आया कि रविन्द्र हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर फरीदाबाद में तैनात है। दिनांक 27.11.2020 को रविन्द्र अपने परिवार सहित अपनी मौसी के लड़के की बारात में दावत बैंकट हाल, श्रीनगर कालोनी आया हुआ था। शादी में रविन्द्र की मौसी की वधु पक्ष के लड़कों के साथ कहासुनी हो गई। रविन्द्र ने बीच-बचाव किया तो युवकों ने मिलकर रविन्द्र को लात, घुस्से, मुक्कों आदि से चोटे मारना शुरू कर दिया। रविन्द्र की मुंह व नाक से खून आने लगे। परिजनों ने रविन्द्र को छुडाया तथा पीजीआईएमएस में इलाज के लिए दाखिल कराया। जो दौराने इलाज रविन्द्र की मौत हो गई।
दौराने जांच दिनांक 28.11.2020 को आरोपी राजमल उर्फ राजू पुत्र रामू निवासी समरगोपालपुर, सोमबीर उर्फ सोम पुत्र सतबीर निवासी गांव माडौठी (झज्जर) हाल खोखरा कोट रोहतक व कपिल पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव चिड़ी को गिरफ्तार किया गया है। जांच में सामने आया कि राजमल उर्फ राजू के साले की लड़की की शादी दावत बैंकट हाल श्रीनगर कालोनी में थी जिसमें दिल्ली से बारात हुई थी। शादी समारोह में राजमल उर्फ राजू के लड़के धर्म व आशीष व उसके दोस्तों का वर पक्ष के साथ गोली गलौज हो गया। इसी बात का बदला लेने के लिए राजमल उर्फ राजू, धर्म, आशीष, सोमबीर, कपिल व अन्य ने मिलकर रविन्द्र को चोटें मारी। जो वारदात में लगी चोटों के कारण रविन्द्र की दौराने इलाज मौत हो गई। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

यह भी पढ़े   प्राइवेट स्कूलों से भेदभाव: प्राइवेट स्कूल के बच्चों का दूर, सरकारी क़े बच्चों को गाँव की गाँव में परीक्षा केंद्र - कुंडू

गिरफ्तार आरोपीः-
1. राजमल उर्फ राजू पुत्र रामू निवासी समरगोपालपुर
2. सोमबीर उर्फ सोम पुत्र सतबीर निवासी गांव माडौठी (झज्जर) हाल खोखरा कोट रोहतक
3. कपिल पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव चिड़ी
रजिस्ट्रड केसः-
अभियोग संख्या 277 दिनांक 28.11.2020 धारा 147/149/302 भा.द.स. थाना पीजीआईएमएस

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 10,639,684Deaths: 153,184
Close
Close