Breaking Newsक्राइमहरियाणा

परीक्षा देने जा रही छात्राओं की गाड़ी ट्रक से टकराई एक की मौत 6 घायल

राजेंद्र कुमार
सिरसा । हरियाणा में सिरसा के गांव सुखचैन  व भादडा से मोहाली में परीक्षा देने जा रही छात्राओं की टवेरा गाड़ी ट्रक से जा टकराई जिससे एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक सहित छह अन्य छात्राएं व एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।
मानसा पुलिस के अनुसार सिरसा  के गांव भादडा और सुखचैन से मोहाली में ईटीटी की परीक्षा देने जा रही लड़कियों की टवेेरा गाड़ी की मानसा के क़स्बा भीखी के नज़दीक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। जिससे एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह लड़कियाँ, गाड़ी का ड्राइवर और एक लड़का गंभीर जख़्मी हो गए हैं जिनमें से दो लड़कियों को मानसा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि छह जखमीयों (चार लड़कियाँ, गाड़ी का ड्राइवर और लड़के) को बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। इस दुर्घटना की खबर फैलते ही सुखचैन व भादडॉ के लोगों में शोक की लहर फैल गई।
मानसा के सरकारी अस्पताल में जख़्मी हालत में भर्ती छात्रा ने बताया कि हम हरियाणा के गांव भादडा और सुखचैन से ईटीटी की परीक्षा देने के लिए छह लड़कियाँ एक लड़के के साथ टवेरा गाड़ी से मोहाली जा रही थी कि मानसा कैंचियां के पास हमारा एक्सीडेंट हो गया। उसने बताया कि पता नहीं लगा कि कैसे गाड़ी की ट्रक से टक्कर हुई और हमारी गाड़ी का नुकसान हो गया।
उसने बताया कि मेरी सभी सहेलियों को काफी चोटें आई है और अकेली मैं ही ठीक हूँ और मेरी एक सहेली की मौत हो गई है। सिविल अस्पताल मानसा के डॉक्टर वीनस ने पत्रकारों से बात करते हुए  बताया कि हमारे पास 9 मरीज़ जख़्मी हालत में आए थे जिनमे से एक की पहले ही मौत हो चुकी थी जिसकी पहचान सिमरनजीत कौर निवासी कालांवाली के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि 8 घायलों में से दो की हालत ठीक है जिनका यहां इलाज जारी है और बाकी 6 को रैफर कर दिया गया है।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 10,639,684Deaths: 153,184
Close
Close