हरियाणा

गठन के 2 साल पूरे होने पर 9 दिसंबर को भिवानी में विशाल जनसभा करेगी जेजेपी

गुरुग्राम/चंडीगढ़21 नवम्बर। जननायक जनता पार्टी आगामी 9 दिसंबर को भिवानी में विशाल जनसभा करके अपना दूसरा स्थापना दिवस मनाएगी। जेजेपी जन आभार” के नाम से रैली का आयोजन कर गठबंधन सरकार के एक साल के कार्यकाल के दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा प्रदेश हित में करवाए गए कार्यों के लिए उनका व गठबंधन सरकार का आभार प्रकट करेगी। यह निर्णय जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में शनिवार को गुरुग्राम में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया। इस बैठक में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाप्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहराज्य मंत्री अनूप धानक, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़अनंतराम तंवरराष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी व सदस्यजेजेपी विधायकजिला प्रधानप्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्षइनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला आदि मौजूद रहे। बैठक में पार्टी द्वारा सर्व प्रथम शोक प्रस्ताव पेश किया गयाजिस पर वरिष्ठ नेताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर महान विभूतियोंपार्टी से जुड़े नेताओं-कार्यकर्ताओँ एवं उनके परिजनों के निधन तथा शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई।

 

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि गरीबकिसानकमेरे वर्ग के हित में जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए जींद की पावन धरा पर 9 दिसंबर 2018 को जननजायक जनता पार्टी का गठन किया था और आगामी 9 दिसंबर को जेजेपी का दो साल का सफर पूरा होने जा रहा है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से भिवानी में जन आभार रैली का आयोजन कर दूसरे स्थापना दिवस को मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश हित में उपमुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत रोजगार देने का अधिकारमहिलाओं को पंचायत चुनावों में 50 प्रतिशत की हिस्सेदारीबीएसीए वर्ग को पहली बार पंचायत चुनावों में आठ प्रतिशत भागीदारीग्रामीण मतदाताओं को राइट टू रीकॉल” का अधिकारहिसार अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट की मंजूरी व निर्माण कार्य शुरू होने आदि अनेकों जन हित में किए गए कार्यों के लिए रैली में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व गठबंधन सरकार का आभार प्रकट किया जाएगा।

 

यह भी पढ़े   दिनचर्या को बदलकर बच सकते हैं अनेक बीमारियों से: डा.मीनाक्षी महत्ता

निशान सिंह ने कहा कि बैठक में पदाधिकारियों द्वारा संगठन के विस्तार एवं मजबूती के बारे में चर्चा की गई। इस बारे में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने संगठन का अन्य राज्य में विस्तार करने के लिए कई राज्यों में प्रदेशाध्यक्षों को नियुक्त करने का निर्णय लिया है ताकि हरियाणा के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी जेजेपी को मजबूत किया जाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जल्द हलका प्रधानों की भी नियुक्तियों की जाएगी। इसके अलावा भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
Close