Breaking Newsक्राइमहरियाणा

बाइक चुराने के आरोपी बाइक सहित गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चोरी की वारदात का खुलासा
तीन आरोपी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

रोहतक पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में त्वरित कार्यवाही करते 24 घण्टे के अन्दर-2 वारदात का खुलासा किया है। वारदात में शामिल रहे तीनों आरोपियों को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियो को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

प्रभारी थाना सिविल लाइन निरीक्षक उदयभान ने बताया कि तरुण पुत्र सतबीर निवासी गांव बोडिया (झज्जर) हाल किरायेदार लक्ष्मीनगर ने मोटरसाइकिल चोरी बारे शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर अभियोग संख्या 269/2020 अंकित किया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दिनांक 18.11.2020 को तरुण ने अपनी मोटरसाइकिल लक्ष्मीनगर में गली में खड़ी की थी। अज्ञात युवक मोटरसाइकिल चोरी करके फरार हो गया। मामलें की जांच मुख्य सिपाही मंजीत द्वारा अमल में लाई गई।

दौराने जांच मोटरसाइकिल व आरोपियों की तलाश में नाकाबन्दी की गई तथा छापेमारी की गई। दिनांक 19.11.2020 को मुख्य सिपाही मंजीत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने थाना एरिया से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को काबू किया। युवकों की पहचान अक्षय पुत्र रविन्द्र, अमित पुत्र सुरेन्द्र व कुलदीप पुत्र चांद निवासीगण काठमंडी राज मौहल्ला रोहतक के रूप में हुई है।

आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल वारदात में चोरीशुदा पाई गई। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तथा मोटरसाइकिल को कब्जा पुलिस में लिया गया। पुछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी प्राइवेट नौकरी करते है। आरोपी नशा करने के आदि है।

गिरफ्तार आरोपीः-
1. अक्षय पुत्र रविन्द्र निवासी काठमंडी राज मौहल्ला
2. अमित पुत्र सुरेन्द्र निवासी काठमंडी राज मौहल्ला
3. कुलदीप पुत्र चांद निवासी काठमंडी राज मौहल्ला
रजिस्ट्रड केसः-
अभियोग संख्या 269 दिनांक 19.11.2020 धारा 379 भा.द.स. थाना सिविल लाईन रोहतक

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
Close