Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

इनेलो को जिताओ फिर देखो कैसे भगदड़ मचती है सरकार में: ओमप्रकाश चौटाला

Win the INLD and later see how the stampede engulfs the government: Omprakash Chautala

 

गोहाना: पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने इनेलो उम्मीदवार जोगिंद्र मलिक के पक्ष में प्रचार की शुरूआत करते हुए बरोदा हलके के नौ गांवों का दौरा किया। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उनके साथ इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और पूर्व मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा भी मौजूद थे। इनेलो सुप्रीमो अपने प्रत्याशी के प्रचार में बरोदा हलके के सभी 54 गांवो का दौरा करेंगे। उन्होंने अपने संबोधन में एक शेर सुनाते हुए कहा कि ‘आवाज ए खलक – नक्कारा ऐ खुदा’ अर्थात् जनता की आवाज भगवान का नगाड़ा होती है और विरोधी भी मानते हैं कि प्रदेश के सबसे ज्यादा विकास कार्य इनेलो के शासनकाल में हुए हैं। आज ऐसा समय आ गया है कि लोग कांग्रेस और भाजपा दोनों से बेहद दुखी हैं और इनेलो में शामिल होने वालों की बाढ़ आई हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों हवा में बातें करके जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि धरातल पर दोनों ही पार्टी के प्रत्याशी इनेलो प्रत्याशी के सामने बेहद कमजोर हैं।
इनेलो सुप्रीमो ने गांव के लोगों से इनेलो उम्मीदवार के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि इनेलो का प्रत्याशी दूसरी पार्टियों के सभी प्रत्याशियों से सर्वश्रेष्ठ है इसलिए उसका पूरा सहयोग और समर्थन करें और एक-एक वोट इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में डालें। उन्होंने कहा कि आपका प्रत्याशी अगर भारी मतों से जीतेगा तो प्रदेश की सरकार में भगदड़ मच जाएगी और इनके विधायक टूट कर दूसरी पार्टियों मे चले जाएंगे। प्रदेश की गठबंधन सरकार टूट जाएगी जिससे मध्यावती चुनाव होंगे और आपकी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमने अतीत में अच्छे काम किए हैं, सरकार बनने के बाद भविष्य में और भी अच्छे काम करेंगे।

यह भी पढ़े   पूर्व मंत्री ठा. बीर सिंह की 13वीं पूण्यतिथि पर शांति यज्ञ का आयोजन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि हम कहने में नहीं करने में विश्वास रखते हैं इसलिए हम आज बरोदा के लोगों से वादा करके जा रहे हैं कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का समाधान करेंगे और चाहे वो आर्थिक नुक्सान है, सामाजिक नुक्सान है या फिर व्यापारिक नुक्सान है, हम उन सारे नुक्सानों की भरपाई करेंगे और लोगों की दुविधाएं दूर करेंगे।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,392,919Deaths: 136,696
Close
Close