Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

बरोदा से ग्राउंड रिपोर्ट : बरोदा का ही नहीं पूरे देश का चहेता है योगेश्वर दत्त: गठबंधन नेताओं का कार्यकर्ताओं से संवाद

Ground report from Baroda: Yogeshwar Dutt is not only the favorite of Baroda but in the the whole country: the interaction of coalition leaders with workers

गठबंधन नेताओं ने किया कार्यकर्ताओं से संवाद
कार्यकर्ताओं के बिना हम कुछ नहीं: सुभाष बराला
बरोदा के पिछड़ेपन को भाजपा ही दूर करेगी

गोहाना। भाजपा कार्यालय राजघराना में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि आज हमारी गठबंधन की सरकार आप दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की दिन-रात कि मेहनत के बदौलत यहां इस मुकाम पर पहुंची है। बरोदा हलके का चुनाव कोई चौधर का चुनाव नहीं है। यह तो हलके के विकास का चुनाव है।इस चुनाव से न तो सरकार गिरेगी और न ही सरकार पलटेगी। भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन की सरकार जैसी आज है, वैसी ही उपचुनाव के बाद रहेगी। अब बाजी आपके हाथ में है कि आप लोगों ने सत्तासीन पार्टी में हिस्सा करना है या फिर विपक्ष में हिस्सा करना है। मैं आप दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं से आह्वान करता हूं कि हमारे पास 6 से 7 दिन का समय बचा है,जितना हो सके डोर टू डोर जा जाकर लोगों को मनाएं। हमें जात-पात की कोई बात नहीं करनी है हमें केवल और केवल विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ने की बात करनी है और लोगों को मनाना है। ग्रामीण आंचल में किसानों को अध्यादेशों के बारे में समझाना है। उनको बताना है कि इन अध्यादेशों की सच्चाई क्या है। आप लोग इस सीट को जिताने के लिए तन और मन से दिन-रात लग जाए ताकि हम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के हाथ मजबूत कर सके।

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव में जो उम्मीदवार उतारा है वह केवल बरोदा का ही नहीं पूरे देश का चहेता है।इस बार मुझे पूर्ण विश्वास है की आप योगेश्वर दत्त को बरोदा हलके से भारी मतों से जीताएंगे। सुभाष बराला ने कहा कि उपचुनाव में हलके के लोग सरकार के साथ आएं। प्रदेश में भाजपा की सरकार का सवा चार साल का कार्यकाल बचा है। विकास के मामले में बरोदा के पिछड़ेपन को भाजपा सरकार ही दूर करेगी। बरोदा में विकास का पहिया रुकने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़े   एसडीएम सहित विभिन्न मेहमानों ने लिया आरती में भाग

73000 एकड़ जमीन वाड्रा को कौड़ियों के दाम दी
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने तो एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त खिलाड़ी को चुनावी मैदान में उतारा है,लेकिन कांग्रेस ने भालू को मैदान में उतारकर यह साबित कर दिया कि कांग्रेस की स्थिति चिड़ियाघर में चुनाव लड़ने लायक हो गई है। भूपेंद्र हुड्डा ने तो हरियाणा की करीब 73000 एकड़ जमीन वाड्रा को कौड़ियों के दाम बेच दी। अगर आप लोगों ने इसे बरोदा हलके से भी जीता दिया तो वह इस जमीन को भी कौड़ियों के भाव में बेच देगा।

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव में जो उम्मीदवार उतारा है वह केवल बरोदा का ही नहीं पूरे देश का चहेता है।इस बार मुझे पूर्ण विश्वास है की आप योगेश्वर दत्त को बरोदा हलके से भारी मतों से जीताएंगे। सुभाष बराला ने कहा कि उपचुनाव में हलके के लोग सरकार के साथ आएं। प्रदेश में भाजपा की सरकार का सवा चार साल का कार्यकाल बचा है। विकास के मामले में बरोदा के पिछड़ेपन को भाजपा सरकार ही दूर करेगी। बरोदा में विकास का पहिया रुकने नहीं दिया जाएगा।

मंच पर कृषि मंत्री जेपी दलाल,करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया,जजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़,भूपेंद्र मलिक,धर्मवीर नांदल,पवन खरखोदा,प्रदीप सांगवान,पदम सिंह दहिया के साथ-साथ दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
Close