Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

बरोदा से ग्राउंड रिपोर्ट-जनता भूपेंद्र हुड्डा को हार का रास्ता दिखाएगी: कैप्टन अभिमन्यु

Ground report from Baroda - Janata will show Bhupendra Hooda the path of defeat: Captain Abhimanyu

बरोदा से ग्राउंड रिपोर्ट
भाजपा कार्यालय में दहाड़े पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु
जनता पिछले चुनाव की गलती इस बार नहीं करेगी

 

गोहाना। भाजपा कार्यालय राजघराना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नवरात्रों अष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ईमानदार पार्टी है। “सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास” के नारे के साथ पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। बरोदा की जनता पिछले चुनाव की गलती इस बार नहीं करेगी। पिछली बार बरोदा की जनता ने भाजपा के प्रत्याशी को जिताने की खूब कोशिश की,परंतु कुछ मतों की वजह से हमारा प्रत्याशी जीत नहीं पाया,लेकिन अबकी बार बरोदा ऐसी गलती नहीं करेंगा। बरोदा वालों को अब यह बात समझ आ चुकी है कि हल्के का विकास केवल भाजपा की सरकार ही कर सकती है। बरोदा में हमारा विधायक न होते हुए भी हमने मूलभूत सुविधाएं व विकास के कार्य करवाए हैं,तो सोचो जब हमारा विधायक होगा, तब बरोदा विकास की रफ्तार कितनी तेजी से दौड़ेगा। पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस की सरकार 10 साल तक रही लेकिन कांग्रेस की सरकार में बरोदा हल्का की हालत ‘दिया तले अंधेरा’ के समान हो गयी। बरोदा के आस-पास के हलकों में तो दिया जलता रहा, लेकिन बरोदा हलके में दिया नहीं जलने पाया और इसका सीधा-सीधा जिम्मेदार भूपेंद्र सिंह हुड्डा है,जिसने इस हलके की तरफ कभी ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि बरोदा की जनता ने मन बना लिया है, कि वह अबकी बार सत्ता में हिस्सा करना चाहती है और बरोदा हलके की तस्वीर बदलना चाहती है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि
हलके में हमारी सरकार का विधायक ना होते हुए भी यहां सड़कों का जाल बिछा दिया और हुड्डा ने 10 साल की सरकार में हल्कावासियों को पानी तक मुहैया नहीं करवाया। पिछले 10 साल की हुड्डा सरकार से ज्यादा विकास कार्य हमारी 6 साल की सरकार ने किए हैं जो आज धरातल पर भी दिखाई दे रहे हैं। इस उपचुनाव में बरोदा की जनता भूपेंद्र हुड्डा को हार का रास्ता दिखाएगी।

यह भी पढ़े   पटाखों की बिक्री हेतू अस्थायी लाईसेंस के लिए आवेदन 22 से 23 तक
योग्य युवाओं को नौकरी देना सरकार की उपलब्धि
पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हमारी सरकार ने इस इलाके में विधायक के ना होते हुए भी विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। जनता कॉलेज बुटाना को यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की घोषणा हो,आईएमटी स्थापना का कार्य हो,दो महिला कालेजों को मंजूरी देना हो,राइस मिल की स्थापना करवाने का कार्य किया हो या फिर सड़कों को पक्का करना और घर-घर पानी पहुंचाना हो ये सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं हमने पिछले कुछ समय में हल्का वासियों को मुहैया करवाई। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पिछले 6 साल में प्रदेश में बिना घोटालों के योग्य युवाओं को नौकरी देना सरकार की बड़ी उपलब्धि है,पहले की सरकारें युवाओं को नौकरी देने में या फिर कर्मचारियों के ट्रांसफर में घोटाले करती थी और यही उनका सबसे बड़ा बिजनेस होता था। परंतु आज ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी के तहत बिना किसी धांधली के कर्मचारियों का ट्रांसफर हो रहा है। आज के दिन केवल बरोदा के 750 से अधिक योग्य और मेहनती युवाओं ने नौकरियां पाई है।

ईमानदार उम्मीदवार मिलना आपकी किस्मत

भारतीय जनता पार्टी का बरोदा हलके से उम्मीदवार योगेश्वर दत्त जिसने प्रदेश स्तर पर ही नहीं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई है। इतनी ऊंचाइयों को छूने के बाद भी वह इतना सीधा-साधा और ईमानदार आदमी है उसने आप लोगों की सेवा करने के लिए अपने डीएसपी के पद से इस्तीफा दे दिया है,तो आपका भी फर्ज बनता है कि आप भी उसे एक मौका दें ताकि वह आप लोगों की सेवा कर सके और आप लोगों की समस्याओं व मुद्दों को विधानसभा में उठा सके। ऐसा प्रत्याशी हल्के को बार-बार नहीं मिलता,आप लोग इसे अपनी किस्मत समझो कि आप लोगों को आज के समय में इतना ईमानदार उम्मीदवार मिला है। मंच पर पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के साथ रतिया से विधायक लक्ष्मण, हिसार से जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र वह मंडल अध्यक्ष अरुण बडौक मौजूद रहे।

कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। झूठ के सहारे किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति को वह जिंदा रखे हुए है। लेकिन,सच यह है कि कांग्रेस का झूठ नहीं बिकेगा। कांग्रेस केवल अपने रानजीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए आमजन व खासकर किसानों में झूठ और भ्रम का माहौल पैदा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बरोदा हल्के के लोग उपचुनाव में विपक्ष के बहकावे में ना आएं। उपचुनाव में हलके के लोग सरकार के साथ आएं। प्रदेश में भाजपा की सरकार का सवा चार साल का कार्यकाल बचा है। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में बरोदा के पिछड़ेपन को भाजपा सरकार ही दूर करेगी। बरोदा में विकास का पहिया रुकने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बरोदा के पिछड़ेपन के लिए पहले की सरकारें जिम्मेदार हैं। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने बरोदा हलके वालों के साथ भेदभाव और विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार योगेश्वर दत्त जिसने खेल में पूरे देश व प्रदेशवासियों की शान को बढ़ाया है। आज आप लोगों की बारी है कि आप उसे जिता कर उसकी शान बढ़ाएं।

 

 

 

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,534,964Deaths: 138,648
Close
Close