Breaking News

डॉ अरविंद शर्मा बोले-उपचुनाव में कांग्रेस देख रही मुंगेरीलाल के सपने

विपक्ष के कार्यकर्ता कर रहे कृषि अध्यादेशों का विरोध, भाजपा राज में योग्य युवाओं को 85000 नौकरियां

निरंजन नांदल की ग्राउंड रिपोर्ट
गोहाना। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय राजघराना में रोहतक लोकसभा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम इस चुनाव में एकतरफा जीत हासिल करेंगे। बरोदा उपचुनाव में कपूर नरवाल के कांग्रेस के समर्थन पर बोलते हुए डॉ शर्मा ने कहा कि ऐसा पहली बार देखा गया कि कोई व्यक्ति अपना नामांकन वापस ले रहा है और उसके प्रचार के लिए फोटो लिए जा रहें है। कांग्रेस बरोदा उपचुनाव में अपने स्तर से गिर रही है। भारतीय जनता पार्टी ने पिछले चुनाव में भी तीन खिलाडियों को मैदान में उतारा था। इस उपचुनाव में भी एक अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसने देश और प्रदेश का बहुत मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा बरोदा में विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। डॉ अरविंद शर्मा ने आज दावा करते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता पूरी तरह से बदलाव करने के मूड में है और भाजपा इस बार बरोदा में कमल का फूल खिलाने जा रही है। डॉ शर्मा ने “सबका साथ- सबका विकास” का आह्वान करते हुए कहा कि बरोदा लंबे समय से विकास के मामले में पिछड़ा रहा है। अब इस पिछड़ापन को दूर करने का सही समय आ गया है। मंच पर मंत्री बनवारी लाल, प्रदेश महामंत्री वेदपाल,सोनीपत से जिलाध्यक्ष व राई से विधायक मोहनलाल बडोली,ओम प्रकाश शर्मा, उमेश शर्मा व रणधीर लाठवाल मौजूद रहे।

हुड्डा ने बरोदा के साथ भेदभाव-विश्वासघात किया

डॉ शर्मा ने जिस हल्के को हुड्डा अपना घर बताता है उस हल्के को तो आपने भी देखा होगा, क्या कोई नेता अपने घर को ऐसे रखता है। भूपेंद्र हुड्डा ने बरोदा हलके वालों के साथ भेदभाव और विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार योगेश्वर दत्त जिसने खेल में पूरे देश व प्रदेशवासियों की शान को बढ़ाया है। आज आप लोगों की बारी है कि आप उसे जिता कर उसकी शान बढ़ाएं ताकि वह हलके के मुद्दों को विधानसभा में उठा सके और विकास कार्यों को गति प्रदान कर सके। उन्होंने कहा कि सरकार मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ के नेतृत्व में विकास के पहिए को तेजी से चला रही है,ताकि हरियाणा प्रदेश का कोई भी हल्का पिछड़ा हुआ न रहे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने तो अपने समय में केवल रोहतक को चमकाया है,लेकिन मनोहर लाल सरकार पूरे प्रदेश में विकास का पहिया चला रही है। “सबका-साथ सबका-विकास सबका-विश्वास” के नारे के साथ प्रदेश को प्रगति पथ पर ले जाने के लिए अग्रसर है।

भाजपा की सरकार ईमानदार

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार ईमानदार सरकार है,जात-पात, धोखाधड़ी व भेदभाव की राजनीति करना तो कांग्रेस की विचारधारा में है। भाजपा की सरकार ने पिछले 6 सालों में बिना पर्ची व खर्ची के 85000 नौकरीयां दी हैं। जिनमें से अकेले बरोदा हलके के योग्य युवाओं ने 700 से ज्यादा नौकरियां प्राप्त की है। हमारी सरकार यह कभी नहीं कहती कि हमने नौकरियां दी बल्कि हमारी सरकार तो यह कहती है कि योग्य युवाओं ने सरकारी नौकरियां ली।
बरोदा हलके के युवा खेल के साथ-साथ पढ़ाई में भी बहुत आगे हैं। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त जैसा ईमानदार उम्मीदवार आपको कोई पार्टी नहीं दे सकती। योगेश्वर दत्त जब 2019 में चुनाव हार गया था,उसके बाद भी वह उतनी ही ईमानदारी से हल्के वालों के काम करवा रहा था उसके मन में कोई पेट पाप नहीं है,वह इस चुनाव को केवल और केवल विकास के लिए लड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के 6 साल के कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश के 85,000 योग्य युवाओं ने सरकारी नौकरियां ली।

 

भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही

सांसद ने कहा कि बरोदा हल्का शुरुआत से ही पिछड़ा हुआ है हमें पहले की सरकारों से यह पूछना चाहिए कि आप लोगों ने हलके पर ध्यान क्यों नहीं दिया और जब हमारी सरकार इस हलके पर थोड़ा ध्यान देने लग गई है तो चुनावी स्टंट बता रहे हैं। हमने हलके को एक राइस मिल,आईएमटी की घोषणा,जनता कॉलेज को विश्वविद्यालय बनाने की घोषणा जिससे हल्के का शिक्षा स्तर सुधारा जा सके।

विपक्ष के कार्यकर्ता कर रहे अध्यादेशों का विरोध

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि कृषि अदा देशों का विरोध किसान नहीं विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता कर रहे हैं। आज अगर यह बरोदा हलके का उपचुनाव नहीं होता तो सभी विपक्षी पार्टियों के नेता इन अध्यादेशों का समर्थन करते। भूपेंद्र हुड्डा तो परिवारवाद की राजनीति करता है।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,392,919Deaths: 136,696
Close
Close