Breaking News

योगेश्वर की जीत के लिए डॉ के सी बांगड़ व भूपेंद्र मलिक ने मांगे वोट

Dr. KC Bangar and Bhupendra Malik seek votes for Yogeshwar's victory

जजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मांगे योगेश्वर दत्त के लिए वोट
योगेश्वर दत्त को हल्के में मिल रहा भारी जनसमर्थन

गोहाना। आज बरोदा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जबरदस्त सफलता मिल रही है,जब पार्टी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त जजपा के वरिष्ठ नेताओं डॉ के सी बांगड़ व भूपेंद्र मलिक के साथ हलके के पांच गांवों भैंसवाल खुर्द, ठसका, आहुलाना,भंडेरी व कथुरा में गांव गांव जाकर जनसमर्थन जुटाया। योगेश्वर दत्त ने उपस्थित जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि आप लोगों ने जितना समर्थन मेरी पहलवानी के समय में किया है,उतना ही समर्थन अब राजनीतिक क्षेत्र में भी कर दो।

पहलवान योगेश्वर दत्त ने हलके के गांवों की चौपालों में खड़े होकर झोली फैला कर कहा कि मैं सीधा-साधा और ईमानदार आदमी हूं। मैंने आप लोगों की सेवा के लिए ही डीएसपी के पद से इस्तीफा दिया था, ताकि मैं आप लोगों की सेवा कर सकूं। मेरा बचपन से ही सपना था कि मैं लोगों के काम आऊं, लेकिन पुलिस में रहते मैं ऐसा नहीं कर सकता था। इसलिए मैं राजनीति में आया, राजनीति का मुझे कोई लंबा-चौड़ा अनुभव नहीं है और ना ही मैं यह अनुभव पाना चाहता हूं।मैं तो आप लोगों की सेवा करने के लिए वोट मांगने आया हूं ताकि आप लोग मुझे जिता कर विधानसभा में भेजो और मैं आप लोगों की समस्याओं को विधानसभा में उठाऊं और बरोदा हलके को विकास की राह पर ले जाऊं।

 

मैं यह चुनाव हलके के विकास के लिए लड़ रहा हूं,ऐसे मौके हलके में बार-बार नहीं आते। इतनी बड़ी टिकट हलके में आई है,इसको गंवाना मत। अगर आप लोगों ने इस मौके को गंवा दिया तो फिर लंबे समय तक इतनी बड़ी टिकट नहीं आएगी।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,392,919Deaths: 136,696
Close
Close