Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

भाजपा के पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा बोले-योगेश्वर दत्त भारत मां के सच्चे सपूत

Former BJP minister Ram Vilas Sharma said - Yogeshwar Dutt the true son of Mother India

 

कांग्रेस में केवल परिवारवाद की राजनीति
बरोदा की जनता बदलाव करने के मूड में
हाली-पाली योगेश्वर दत्त के साथ मजबूती से खड़े

गोहाना। भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव में जो उम्मीदवार उतारा है वह केवल बरोदा का ही नहीं पूरे देश का चहेता है। जब योगेश्वर दत्त ने 2014 में गोल्ड मेडल जीतकर अपने दोनों हाथों में तिरंगा पकड़कर लहराया था उसी दिन से लोगों को यकीन हो गया कि यह इंसान आगे चलकर बहुत कुछ करेगा और आज आप लोगों से यह आपकी सेवा करने का एक मौका मांग रहा है। आप इसे भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें ताकि आपके क्षेत्र में विकास और तेजी से हो। पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा ने आज दावा करते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता पूरी तरह से बदलाव करने के मूड में है और भाजपा इस बार बरोदा में कमल का फूल खिलाने जा रही है। पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा ने “सबका साथ- सबका विकास” का आह्वान करते हुए कहा कि बरोदा लंबे समय से विकास के मामले में पिछड़ा रहा है। अब इस पिछड़ापन को दूर करने का सही समय आ गया है। क्षेत्र की जनता मूड बना चुकी है और हम इस उपचुनाव में जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

हुड्डा पर जमकर निशाना साधा
पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये तो अपने घर में ही चौधर लिए बैठे हैं। बापू-बेटा पहले दो लोकसभा चुनाव हार गए और जब राज्यसभा की बारी आई तो पूरे हरियाणा में कोई और नेता नहीं मिला,फिर दीपेंद्र को राज्यसभा भेज दिया। शर्मा ने कहा कि इनकी चौधर तो घर की है, जनता के लिए नहीं है। कांग्रेस हमेशा दिखाने वाली पार्टी रही है। लुटेरे केवल लूट की बात करते हैं। पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस केवल परिवारवाद की राजनीति करती है। कृष्ण हुड्डा जो यहां से विधायक थे वह पहले अपने पैतृक गांव किलोई से चुनाव लड़ते थे। हुड्डा ने वहां से उसका त्यागपत्र दिलवा कर बरोदा हलके का टिकट दे दिया और वहां से खुद चुनाव लड़ने लगा। उन्होंने कहा कि हम पहले अखबार में नामांकन भरते हुए की फोटो देखते थे। परंतु कल हमने भूपेंद्र हुड्डा को नामांकन वापस कराते हुए की फोटो के साथ अखबार में देखा। पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का अपनी भाषा पर भी संयम नहीं है,वह योगेश्वर दत्त जैसे उम्मीदवार को पराक्रमी खिलाड़ी को सर्कस का शेर बताती है। उन्होंने कहा कि खेल-खिलाड़ी सैनिक-शहीद सभी के हिस्सेदार होते हैं और इनके बारे में कोई छोटी भाषा का प्रयोग करें तो कैसी इंसानियत है। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त बड़े दिल के इंसान हैं,ओलंपिक में सिल्वर पदक विजेता की मृत्यु के पश्चात जब वह डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए तो वह मैडल योगेश्वर दत्त के नाम कर दिया गया,परंतु योगेश्वर दत्त ने दिल बड़ा करके उस मैडल को लेने से मना कर दिया व उसके साथ मिलने वाली पांच करोड़ की राशि को भी ठुकरा दिया। योगेश्वर दत्त भारत मां के सच्चे सपूत है और यह कांग्रेस वाले उसे सर्कस का शेर बता रहे हैं,अरे चुनाव तो आते जाते रहते हैं। परंतु लोग खिलाड़ी और सैनिक की बेईज्जती बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस उपचुनाव में बरोदा हलके की जनता कांग्रेस पार्टी को अच्छा सबक सिखाएगी यह मेरा विश्वास है।
कांग्रेस वाले पाकिस्तान और चाइना की भाषा बोलते
पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि आज जब राफेल विमान लद्दाख की सीमा पर उड़ रहा है तो चाइना के पैर कांप रहे हैं,लेकिन कांग्रेस वाले भारत की जनता को बहका रहे हैं। यह कांग्रेस वाले पाकिस्तान और चाइना की भाषा बोलते हैं पर हमारी सरकार यह बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस की सरकार मैं पाकिस्तान के आतंकवादियों ने मथुरा के रहने वाले सैनिक हेमराज का सिर काट कर पाकिस्तान ले गए थे। उस समय हमारी सरकार नहीं थी। जब हमारी सरकार सत्ता में आई हमने उसी समय पाकिस्तान में 10 किलोमीटर अंदर उनके 100 आतंकवादी मार कर वापस आए।
बरोदा हलके से भारी मतों से जीताएंगे

2019 के विधानसभा चुनाव में बरोदा हलके से पहलवान योगेश्वर दत्त का आपने बखूबी साथ निभाया परंतु समय कम होने की वजह से हम कुछ मतों से हार गए। इस बार मुझे पूर्ण विश्वास है की आप योगेश्वर दत्त को बरोदा हलके से भारी मतों से जीताएंगे। बरोदा हलके से हमारा उम्मीदवार 30000 मतों से जीत प्राप्त करके विधानसभा पहुंचेगा और आपका सरकार में नेतृत्व करेगा। योगेश्वर दत्त ने आप लोगों की सेवा करने के लिए अपन…

 

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,392,919Deaths: 136,696
Close
Close