Breaking Newsराजनीतीहरियाणा

योगेश्वर दत्त ने दौरा कर वोट मांगे-जन-जन में विश्वास,शुरू हो गया विकास

बरोदा हलके के विकास को रफ्तार देंगे, हम बरोदा में जीत का इतिहास रचाएंगे

निरंजन नांदल की ग्राउंड रिपोर्ट

गोहाना। भारतीय जनता पार्टी के बरोदा विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने आज हलके के 6 गांवों का दौरा कर अपने पक्ष में वोट मांगे इस दौरान उनके साथ सोनीपत के जिला अध्यक्ष व राई से विधायक मोहनलाल कौशिक,जजपा के वरिष्ठ महासचिव डॉ केसी बांगड़ व भाजपा-जजपा के दर्जनभर नेता साथ में रहे। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ने गांवों जसराना, गिवाना,बिलबिलान, आंवली, रिवाडा का दौरा किया। योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं जो भी कार्य करता हूं,राजनीति कि दृष्टि से नहीं करता। मैं सभी कार्य हो या आप लोगों के बीच की समस्याएं हो,उनको पूरा करने के लिए दिल से कार्य करता हूं। पिछली बार समय कम मिलने की वजह से मैं जीत से चुक गया। लेकिन अबकी बार मैं पूरे हल्के में घूम रहा हूं और लोगों की समस्याओं को सुना भी है और दूर भी किया है। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं हमेशा आप लोगों के बीच में रहूंगा और आपके सुख दुख में सदैव भागी रहूंगा। भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने कहा कि हमने जो घोषणाएं की है,उन सभी घोषणाओं को पूरा करेंगे और बरोदा हलके के विकास को रफ्तार देंगे जिससे बरोदा की तस्वीर बदल जाएगी।

जात-पात की राजनीति में विश्वास नहीं करता

योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं दूसरी पार्टियों की तरह जात-पात की राजनीति में विश्वास नहीं करता। आप सरकार में हिस्सेदारी करें ताकि मैं अपने हलके की समस्याओं को विधानसभा में उठा सकूं और आपकी समस्याओं को दूर कर सकूं। मेरे लिए देश सर्वप्रथम है चाहे वह खेल में हो या फिर राजनीति। मैं हमेशा जो भी काम करूंगा देश हित में करूंगा ताकि आप लोगों के बीच मेरा विश्वास बना रहे। योगेश्वर दत्त ने कहा कि हमने यहां जितनी भी घोषणाएं की हैं उन सभी के टेंडर मंजूर करवा कर उन पर काम चालू करवाया है ना कि सिर्फ दूसरी पार्टियों की तरह कागजों में घोषणाएं की हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि अगले 4 साल में सभी कार्य जिनकी घोषणा हो चुकी हैं आप उन्हें धरातल पर देखेंगे। हम यहां राजनीति करने नहीं आए हैं क्योंकि ना तो इस 1 सीट से हमारी सरकार पलटने वाली है और ना ही किसी विपक्षी पार्टी की सरकार बनने वाली है,इसलिए हम यहां केवल और केवल विकास के लिए आए हैं। अगर आपको लगे कि हम 4 सालों में विकास नहीं करवा पाए तो हमें दोबारा मत बनाना। योगेश्वर दत्त ने दावा किया कि अपनी सरकारों के अच्छे काम, मेहनती कार्यकर्ता और हमारी सफल चुनावी रणनीति के तहत हम बरोदा में जीत का इतिहास रचाएंगे।

गठबंधन से भाजपा की ताकत दोगुनी हुई
योगेश्वर दत्त ने कहा कि भाजपा सरकार जननायक जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके और मजबूत हुआ है। जिसका परिणाम आज आप धरातल पर देख सकते हो। बरोदा में भी हमारी सरकार गठबंधन में ही मजबूती से लड़ेगी और बरोदा वासियों का अबकी बार पूरा जनसमर्थन गठबंधन को मिलेगा।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 9,392,919Deaths: 136,696
Close
Close