हरियाणा

त्यौहारी सीजन में और अधिक सावधानी बरतने की जरूरत: नगराधीश

नगराधीश मनोज कुमार दलाल ने की व्यापारियों की अपील

भिवानी, 17 अक्टूबर।        नगराधीश मनोज कुमार दलाल ने कहा है कि त्यौहारी सीजन में कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति और अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। व्यापारी वर्ग को चाहिए कि वे अपनी दुकान व प्रतिष्ठनों में सोशल दूरी बनाए रखें। सेनीटाईजर का प्रयोग करें और दुकान के सामने भीड़ न लगने दें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का एकमात्र रास्ता सावधानी बरतना है।
नगराधीश अपने कार्यालय में व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों को संबोधित को जरूरी निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि  नवरात्रे के साथ ही त्यौहारों का सीजन शुरू हो गया है। दशहरा, दीपावली, गोवर्धन पूजा और नया साल लगेगा। ऐसे में बाजारों में भीड़ होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे समय बीत रहा है, लोगों के मन से कोरोना संक्रमण का भय निकल रहा है, जबकि लोग पहले से कहीं अधिक संक्रमित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जागरूकता अभियान को जनआंदोलन बनाना होगा। हर नागरिक को कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुकानों पर आने वाले ग्राहकों से कहें कि वे मास्क का प्रयाग करें। इसके साथ-साथ बाजार में भी मास्क व सेनीटाईजर तथा उचित दूरी बनाए रखने के प्रति जागरूकता लाएं, तभी कोरोना संक्रमण से बचाव संभव है। सभी के लिए मास्क जरूरी है और एक-दूसरे के बीच दो गज की दूरी बनाए रखनी होगी। उन्होंने कहा कि लोगों की जुबान पर आना चाहिए कि हमें अपना बचाव स्वयं करना है।
नगराधीश ने व्यापारिक प्रतिनिधियों से निर्देश देते हुए आह्वान कि वे कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान को एक जनआंदोलन में बदले। बाजार में सोशल दूरी और मास्क के प्रयोग की चर्चा होनी चाहिए। इस दौरान नगर व्यापार मंडल प्रधान भानू प्रकाश, अतुल रोहिल्ला, सुरेंद्र जिंदल, रितेश मित्तल, अशीष अंचल व अभिषेक बंसल आदि मौजूद रहे।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 7,814,682Deaths: 117,956
Close
Close