Breaking Newsक्राइम

होमगार्ड जवान की पीट-पीटकर हत्या।

 

होमगार्ड जवान की पीट-पीटकर की हत्या वही एक अन्य घटना में जहरीले पदार्थ के सेवन से शख्स की मौत।

रेवाडी जिले में घटित हुई दो घटनाओं में जहाँ एक होमगार्ड जवान की पीट पीटकर हत्या कर दी। वही एक अन्य घटना में एक शख्स ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। दोनों ही घटनाओं में रेवाडी जिला पुलिस ने कार्यवाही की है।

रेवाडी जिले के हुड्डा बाईपास पर हुई एक घटना में एक होमगार्ड की हत्या कर दी गई।
सम्पूर्ण प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाडी शहर के चारों तरफ हुड्डा बाईपास पर एक होमगार्ड जवान के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर दी। एक व्यक्ति अंडे की रेहड़ी पर खड़ा हुआ था जहाँ एक होमगार्ड जवान भी वही खड़ा था। वहाँ पर आए अज्ञात बदमाशों ने इसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिस कारण होमगार्ड जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में घायल होने वाला होमगार्ड जवान नया गाँव दौलतपुर का निवासी 42 वर्षीय राजेश को ट्रॉमा सेंटर रेवाडी में भर्ती करवाया गया। जहाँ उसकी गम्भीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन परिवाजन उसे लेकर निजी अस्पताल में चले गए। जहाँ आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम रेवाडी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। इस मामले में शहर थाना पुलिस मामले में कार्यवाही कर रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जहरीले पदार्थ के सेवन से शख्स की मौत।
रेवाडी जिले के अंतर्गत हुई इस घटना में एक शख्स ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाडी शहर के कम्पनी बाग निवासी 53 वर्षीय शादीराम ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। शादीराम को परिवाजन गम्भीर हालत में लेकर ट्रॉमा सेंटर रेवाडी पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक शख्स ने किन परिस्थितियों के चलते यह कदम उठाया इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से पता नही चल पाया है। पुलिस अपनी तफ्तीश कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामले में कार्यवाही करी है।
रेवाडी से जेपो पंडित की रिपोर्ट।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 8,137,119Deaths: 121,641
Close
Close