हरियाणा

लाखों की बिल अदायगी को लेकर बिजली निगम ने भाजपा नेता के मीटर उखाड़े

राजेन्द्र कुमार
सिरसा,26सितंबर। हरियाणा के सिरसा में एक भाजपा नेता की बिजली बिल की लाखों की अदायगी को लेकर आज निगम के कर्मचारियों ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंच कर मीटर उखाड़ लिए वहीं दूसरी ओर सिविल लाइन थाना में भाजपा नेता के खिलाफ निगम की ओर से मुकदमा दर्ज करने के लिए दरखास्त भी दे दी गई है।
बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता बिंदर सिंह ने बताया की बिजली बिल अदायगी को लेकर दो रोज पहले वह अपनी टीम के साथ बरनाला रोड स्थित राम कॉलोनी में भाजपा नेता गुरुराज खट्टर के आवास पर गए तो इन लोगों ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया, उनके मोबाइल तक छीन लिए इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना में दी गई जिसके बाद पुलिस बल के साथ निगम की टीम भाजपा नेता के घर पहुंची और घर के बाहर लगे दोनों मीटर को उखाड़ लिये। इन दोनों मीटर कि बिल की अदायगी करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है
। खट्टर परिवार ने आज भी मीटर उखाड़ने का विरोध किया मगर पुलिस बल हस्तक्षेप के कारण  निगम के कर्मचारी मीटर उखाड़ने में कामयाब रहे । वहीं दूसरी ओर बिजली निगम के कर्मचारियों ने खट्टर परिवार के लोगों द्वारा बिजली कर्मियों के साथ किए गए दुर्व्यवहार को लेकर बैठक कर नारेबाजी भी की।
वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेता गुरु राज खट्टर ने बिजली कर्मियों से दुर्व्यवहार को सिरे से नकारते हुए बिजली कर्मियों पर बदसलूकी के आरोप लगए। बता दें कि गुरुराज खट्टर का परिवार स्वयं को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अति करीबी होने का अक्सर दावे करता है। पिछले दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह ने खटरा आवास पर पहुंच करआवास पर पहुंचकर जलपान भी किया था।
बता दें, कि कुछ माह पहले राम कॉलोनी के इस आवासीय क्षेत्र की गली को खट्टरवाली गली लिखने से विवाद में आ गए थे और काफी दिनों तक तनातनी चली थी।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 7,814,682Deaths: 117,956
Close
Close