Breaking NewsCorona Virusहरियाणा

सिरसा में कोरोना से 5 वी मौत, 19 नए मामले सामने आए

5 deaths from corona in Sirsa, 19 new cases reported

राजेन्द्र कुमार
सिरसा,02अगस्त। हरियाणा के सिरसा में बीती देर शाम व आज एक एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई इसी के साथ सिरसा में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। वही 19 नए मामले सामने आए है। इनमे अधिकांशत देश व प्रदेश की विभिन्न हिस्सों से आए लोग हैं।
सिरसा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एस के नैन ने बताया कि सिरसा जिले  के गांव  मठ दादू का एक व्यक्ति अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाार ले रहा था जिसकी मौत हो गई  वहीं बुर्ज भंगू गांव के एक अन्य व्यक्ति की  जयपुर में  उपचार के दौरान  मौत हो गई जिससे  सिरसा में कोरोना से मरने वालों की संख्या  5 हो गई है ।  डॉ एस के नैन ने आगे बताया कि इसी के साथ सिरसा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 419 हो गई है।
वहीं दूसरी ओर उपायुक्त रमेश चंद्र विधान बताया कि कोरोना मरीजों की संख्या बनने के बाद 39 नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं जनता के त्रिदेव को देखते हुए कंटेनमेंट जोन की अवधि 28 दिनों से घटाकर 14 दिन कर दी गई है उपायुक्त रमेश चंद्र विधान ने जिले भर के लोगों से आह्वान किया है कि मरीजों की बढती संख्या के मद्देनजर अपने घर से अति आवश्यक होने पर ही निकले ताकि इस विश्वव्यापी महामारी से बचा जा सके।

x

COVID-19

India
Confirmed: 2,088,611Deaths: 42,518
Close