Breaking Newsदुनियासभी खबरें

मॉर्निंग न्यूज़ 7 जुलाई 2020 : (दिल्ली उत्तर प्रदेश ) विकास दुबे से संबंध के शक में 200 पुलिसकर्मी शक के दायरे में

Morning News 7 July 2020: (Delhi Uttar Pradesh) About 200 policemen, including the entire Chaubepur police station, under suspicion of connection with Vikas Dubey

?लखनऊ में कानपुरकांड के मोस्ट वांटेड अपराधी विकासदुबे के घर फिर पहुंची LDA की टीम ..

?विकास दुबे के करीबी जय बाजपे के घर पहुंची पुलिस, तलाशी जारी…

?LDA की टीम एक बार फिर पहुंची विकास दुबे के घर लखनऊ में विकास दुबे का तोड़ा जा सकता है

?सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे से संबंध के शक में पूरे चौबेपुर थाने समेत करीब 200 पुलिसकर्मी शक के दायरे में हैं l अब जांच पड़ताल में धीरे धीरे पता चल रहा है कि पुलिस महकमे के भीतर छिपे विकास दुबे के मददगारों की संख्या बढ़ती जा रही है.

?दिल्ली-विश्वविद्यालयों और संस्थानों को अनुमति,परीक्षाएं आयोजित कराने की केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अनुमति ने दी।

?दिल्ली- दिल्ली सीएम केजरीवाल का बयान – LNJP में ICU बेड 180 किए गए ,राजीव गांधी में 45 से बढ़ाकर 200 हुए ,केजरीवाल ने राजीव गांधी का दौरा किया,डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी रहे मौजूद ,राजीव गांधी अस्पताल से 1000 मरीज ठीक हुए ,अस्पताल में वीडियो कॉल की सुविधा
आईसीयू बेड की कमी पड़ सकती है,आईसीयू बेड का इंतजाम करने जा रहे हैं-सीएम

?लखनऊ- कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग में तैनाती, पंखुड़ी पाठक समेत 7 लोग नियुक्त हुए, कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग में तैनाती, शालिनी सिंह,अनुज शुक्ला की नियुक्ति, गोरखनाथ यादव,रजनीश जैन की नियुक्ति, मनोज कुमार सिंह,दानिश अजीम नियुक्त।

?लखनऊ- गाजियाबाद में आग लगने का मामला, मुख्य सचिव,डीजीपी को NHRC का नोटिस, मोमबत्ती कारखाने में लगी थी आग , आग लगने से 7 लोगों की हुई थी मौत।

?कानपुर- विकास, जय बाजपेई का पुराना कनेक्शन, दोनों के बीच कई साल पुराने गहरे संबंध हैं, जय को एसटीएफ लखनऊ लेकर रवाना, जय की मां और पत्नी भी हिरासत में हैं, जय ने कम समय में अकूत संपत्ति बनाई, जय विला में विकास की महफिल सजती थी, विकास दुबे के परिवार में जय की दखल थी।

यह भी पढ़े   शांति समिति की बैठक सम्पन्न, संवेदनशील स्थानों पर रहेंगी सी.सी. टी.वी. कैमरे की निगरानी

?ग्रेटर नोएडा- सुंदर भाटी गैंग के खिलाफ कार्रवाई जारी, आज तीसरे दिन पुलिस की कार्रवाई जारी, सुंदर भाटी समेत 4 बदमाशों पर कार्रवाई, चारों की लगभग 2 करोड़ की संपत्ति कुर्क, सुंदर भाटी का एक कैंटर गाड़ी भी कुर्क, गुर्गों के 2 प्लाट,11 गाड़ी की गई कुर्क, डीसीपी जोन थर्ड ने की कार्रवाई, दनकौर,घंगोला क्षेत्र में की कार्रवाई।

?मऊ- मुख्तार के करीबियों पर पुलिस का शिकंजा, शूटर बृजेश सोनकर पर पुलिस का शिकंजा, कोपागंज पुलिस ने गांव में मुनादी कराई, 50 हजार इनामी बदमाश जेल में बंद है, बृजेश सोनकर पर आधा दर्जन केस दर्ज, बृजेश ने अवैध तरीके से संपत्ति बनाई है, शहर के मठिया टोला मोहल्ले में मुनादी।

?मुजफ्फरनगर- मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, हादसे में बाइक सवार तीनों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार, मेरठ से शामली जा रहे थे बाइक सवार तीनों, फुगाना क्षेत्र लोई नहर पुलिया का मामला।

?कानपुर- 13 दिन से गायब हुए लड़के का मामला, परिजनों के पास फिरौती के लिए आया फोन, बर्रा थाना पुलिस ने पीड़ितों को भगाया, आक्रोशितों ने शास्त्री चौक पर लगाया जाम, 30 लाख रुपए की मांगी गई फिरौती- परिजन, बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा 6 इलाके की घटना।

?गोंडा- घाघरा के साथ सरयू नदी उफान पर, हर घंटे डेढ़ सेंटीमीटर बढ़ रहा जलस्तर, घाघरा खतरे के निशान से 10 सेमी ऊपर, 106.17 हुआ घाघरा नदी का जलस्तर, कर्नलगंज तरबगंज में मंडराया बाढ़ का खतरा, डीएम ने सभी बाढ़ चौकियों को किया अलर्ट।

यह भी पढ़े   हरियाणा में बड़े स्तर पर 49 HCS अधिकारियों के हुए तबादले: देखिये पूरी सूचि

?अलीगढ़- पौध रोपड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, विवाद में 2 पक्षों में जमकर हुई फायरिंग, महिला और पुरुष हुआ फायरिंग में घायल, घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, थाना जवां इलाके के गांव पोहेना की घटना।

?बाराबंकी- सरयू का जलस्तर बढ़ने से परेशानियां बढ़ी, करीब आधा दर्जन गांव की परेशानियां बढ़ी, जलस्तर बढ़ने से सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न, तेजी से बढ़ रहे जलस्तर से ग्रामीणों में दहशत, सिरौलीगौसपुर के नदी के तटवर्ती गांव का मामला।

?बलिया- बलिया पुलिस की दबंगई आई सामने, 2 पक्षों के में विवाद में पहुंची पुलिस, पुलिस ने गरीब मजदूर को जमकर पीटा, सिपाही और दारोगा ने कपड़े भी उतरवाए, बचाव करने पहुंचे ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, बांसडीह रोड थाने का मामला।

?बाराबंकी – सरयू का जलस्तर बढ़ने से परेशानियां बढ़ी, करीब आधा दर्जन गांव की परेशानियां बढ़ी, जलस्तर बढ़ने से सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न, तेजी से बढ़ रहे जलस्तर से ग्रामीणों में दहशत, सिरौलीगौसपुर के नदी के तटवर्ती गांव का मामला।

?चंदौली- खेलने के दौरान बच्चे की निर्मम हत्या, घटना के बाद नाबालिग आरोपी हुआ फरा, आरोपी के घर साथ खेल रहे थे 3 बच्चे, मृतक के भाई बहन ने बताई पूरी घटना, चकिया कोतवाली क्षेत्र के गढ़वा की घटना।

?मिर्ज़ापुर- निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में हादसा, बिजली करंट लगने से मजदूर की मौत, पुलिस मामले में नहीं कर रही कार्रवाई, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

?प्रयागराज- ग्रीष्मावकाश के बाद सोमवार से खुला हाईकोर्ट,केस की सुनवाई के लिए बैठीं 50 अदालतें ,आवश्यक मामलों की अदालतें कर रही थी सुनवाई,अब अदालतों की संख्या बढ़ने से प्रक्रिया तेज ,नये दाखिल मुकदमों की सुनवाई प्रक्रिया तेज।

यह भी पढ़े   महिला बुरी तरह झुलसकर जिंदा जली

?कानपुर- वायरल पत्र मामले में एसएसपी की सफाई,कार्यालय में पत्र रिसीव नहीं हुआ है, किसी भी रजिस्टर पर रिसीविंग नहीं ,वायरल पत्र को लेकर अभी जांच जारी, अनंतदेव को भेजा गया पत्र आखिर गया कहां?

?हमीरपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,बदमाशों और पुलिस में कई राउंड फायरिंग,खेमू लुहार बदमाश के पैर में लगी गोली ,घायल बदमाश सदर अस्पताल किया रेफर,2 बदमाशों के लिए जंगल में कॉम्बिंग जारी,मुस्करा के बिहुनी के जंगल में मुठभेड़।

?मेरठ- जिले में कोरोना के 50 नये मरीज मिले,सरुरपुर में पत्रकार कोरोना पॉजिटिव,थापरनगर का मेडिकल संचालक पॉजिटिव,अस्थाई जेल के 2 कैदी कोरोना संक्रमित,कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1210 हुआ
जिले में अब तक 78 मरीजों की हुई मौत,CMO डॉ राजकुमार ने दी जानकारी।

Back to top button
x

COVID-19

India
Confirmed: 8,137,119Deaths: 121,641
Close
Close