Breaking Newsक्राइमहरियाणा

महिला ने पति पर लगाए दहेज व हत्या के संगीन आरोप

Spread the love

राजेंद्र कुमार
सिरसा। हरियाणा मेंं सिरसा के गांव ढुकड़ा में विवाहित व हाल में गांव मत्तुआला में रह रही एक महिला ने अपने पति नरेश निवासी ढुकड़ा पर हत्या व दहेज के लिए प्रताडऩा के गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायत पुलिस अधीक्षक सिरसा को सौंपी है।
महिला ने शिकायत में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2012 में तमाम रीति रिवाजों के अनुसार ढूकड़ा निवासी नरेश से हुई थी। महिला का  आरोप है कि नरेश व उसके परिवारजन उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे और अनेक प्रकार की यातानाएं भी दी। महिला का यह भी आरोप है कि वर्ष 2013 में उसके पति नरेश ने उसके पिता की हत्या कर दी और मुझे थाने में जाकर कार्रवाई नहीं करने दी व घर की चार दिवारी में बंद कर दिया। महिला ने बताया कि दहेज को लेकर मामला माननीय अदालत में विचाराधीन है लेकिन नरेश मामले को वापिस लेने के लिए निरंतर दवाब बना रहा है। महिला थाना मेंं इस मामले को लेकर शिकायत दी गई लेकिन कार्रवाई नहीं हुर्ई। महिला ने बताया कि उसकी एक पुत्री व एक पुत्र है, जिसके भविष्य को लेकर वह चिंतित है। अगर उसे कुछ भी हो जाता है, तो उसका जिम्मेदार उसका पति नरेश व ससुराल पक्ष होगा। महिला के अनुसार पुलिस अधीक्षक सिरसा ने मामले की जांच रानियां थाना प्रभारी को सौंपी है।
वहीं इस मामले में महिला के पति नरेश का कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप गलत व बेबुनियाद है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उसने महिला के पिता की हत्या नहीं की और न ही दहेज के लिए प्रताडि़त किया है।

Close