हरियाणा

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बसपा हरियाणा प्रभारी धर्मबीर अशोक ने दिए एक करोड़

Spread the love
अनूप कुमार सैनी
रोहतक, 8 अप्रैल। बसपा सुप्रीमो व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री रही कुमारी मायावती की अपील पर पार्टी के सभी लोकसभा, राज्यसभा सांसद, विधायक व एमएलसी कोरोना कोविड-19 के रोकथाम व पीड़ितों के उपचार हेतु खुलकर मदद राशि जारी कर रहे हैं।
        इसी कड़ी में हरियाणा व उड़ीसा के प्रभारी धर्मबीर अशोक ने भी उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में बुलन्दशहर डीएम के माध्यम से अपनी विधायक विकास निधि से एक करोड़ रुपये की मदद राशि देने की घोषणा की है।
               यह जानकारी देते हुए बसपा प्रदेश प्रभारी डॉ. महेश ने कहा कि बसपा मानवीयता की सेवा में हमेशा सबसे आगे रहती है। कोरोना वायरस की वजह से सम्पूर्ण राष्ट्र पर विपदा आई हुई है। इस समय राजनीतिक गीले-शिकवे भुला कर एकजुटता से ही राष्ट्र को बचाया जा सकता है। जनहित को देखते हुए केन्द्र व राज्यों सरकारों को बसपा हर सम्भव मदद कर रही है।
           बसपा ने विपदा की इस घड़ी में जनसेवा कर रहे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी, पत्रकारों, चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों व सफाई कर्मचारियों का आभार प्रकट किया है।
      बसपा के जिलाध्यक्ष मनजीत सिंह कलसन ने कहा कि बसपा सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर चलती है। पार्टी सुप्रीमों मायावती ने स्वयं भी एक करोड़ की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है। वहीं उनकी अपील पर पार्टी के सभी लोकसभा, राज्यसभा सांसद, विधायक व एमएलसी कोरोना कोविड-19 की रोकथाम व पीडि़तों के उपचार के लिए खुलकर एक-एक करोड़ की राशि व अन्य सहयोग सरकारों को दे रहे है।
      इतना ही नहीं, बल्कि बसपा का छोटा सा सिपाही भी इस विपदा में गांवों में पंचायतों के सहयोग के लिए ठीकरी पहरा देने, जरूरतमन्दों को मॉस्क, राशन वितरण करने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

Close